होम / Wedding Tips: मेहंदी फंक्शन में ट्राई करें ऑउटफिट के ये डिजाइंस, दिखेंगी सबसे स्टाइलिश

Wedding Tips: मेहंदी फंक्शन में ट्राई करें ऑउटफिट के ये डिजाइंस, दिखेंगी सबसे स्टाइलिश

Divya Gautam • LAST UPDATED : December 6, 2022, 9:20 pm IST
स्टाइलिश और मॉडर्न दिखना हम सभी को पसंद होता है जब बात किसी शादी या फंक्शन में जाने की हो तो हम अपने लुक को आकर्षक बनाने के लिए न जाने कितनी ही तरह की तैयारियां करते हैं कई बार हम किसी शादी पर जाने के टाइम अपने आउटफिट को लेकर काफी कंफ्यूज रहते हैं  इसलिए आज हम आपको दिखाने वाले हैं मेंहदी सेरेमनी के समय पहनने वाले आउटफिट, जिसे आप किसी के शादी के फंक्शन पर जाने के लिए चुन सकती हैं।
लहंगा चोली के साथ जैकेट

ऐसा डिजाइन काफी यूनीक लुक देने में मदद करता है बता दें कि इस तरह का ऑउटफिट आपको करीब 2000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगा मेकअप के लिए आप न्यूड कलर या ग्लॉसी पिंक कलर लुक चुन सकती हैं।

मल्टी-कलर गाउन

अगर आप सूट या साड़ी से बोर हो गई हैं तो आप इस तरह का ट्रेडिशनल गाउन चुन सकती हैं। बता दें कि इस तरीके की ड्रेस के साथ आप दुपट्टे को भी कैरी कर सकती हैं। ऐसी ऑउटफिट के साथ आप हैवी कुंदन इयररिंग्स को कैरी कर सकती हैं। ऐसा ऑउटफिट आपको करीब 2000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगा।

हैवी ब्लाउज वर्क लहंगा

इस तरह का लहंगा आपको करीब 1500 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगा। आप चाहे तो दुपट्टे को सीधे पल्ले की तरह भी ड्रेप कर सकती हैं। ऐसी ऑउटफिट के साथ मेकअप के लिए आप न्यूड कलर या पिंक कलर को ही चुनें।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.