होम / 'नाबालिग के पिता ने बोला…मुझ पर दवाब है…', पीड़िता के बदले बयान पर बोले पहलवान बजरंग पूनिया

'नाबालिग के पिता ने बोला…मुझ पर दवाब है…', पीड़िता के बदले बयान पर बोले पहलवान बजरंग पूनिया

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : June 11, 2023, 11:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Wrestlers Protest News Today: बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला पहलवानों में से एक नाबालिग लड़की के बयान बदलने का मामला काफी तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले को लेकर अब ओलंपिक पदक विजेता पहलवान बजरंग पूनिया का बयान सामने आया है। पूनिया ने शनिवार, 10 जून को कहा, “लड़की के नाबालिग होने या न होने पर उसके परिवार के सदस्य ही सही जानकारी दे सकते हैं।”

नाबालिग के पिता पर दवाब- पूनिया

पहलवान बजरंग पूनिया ने अपने बयान में कहा, “नाबालिग के पिता ने बोला है कि मुझ पर दवाब है। इसलिए उन्होंने बयान बदले हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनका पूरा परिवार डिप्रेशन में था। अगर बृजभूषण जैसे लोग बाहर घूमते रहेंगे तो लड़कियों को तोड़ेंगे ही। दुखद बात यह है कि फर्जी खबरें फैलाई जा रही हैं कि पहलवान मंत्रियों के साथ समझौता कर रहे हैं।”

हम 15 जून के बाद विरोध प्रदर्शन करेंगे- बजरंग पूनिया 

बजरंग पूनिया ने कहा, “हम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से मिल चुके हैं। सरकार ने पहलवानों को आश्वासन दिया कि हमारी मांगें सुनी जाएंगी। अगर जरूरी हुआ तो हम 15 जून के बाद विरोध प्रदर्शन करेंगे और हमारे विरोध शुरू करने के बाद कोई भी पहलवान अपने सरकारी कर्तव्यों को फिर से शुरू नहीं करेगा। अगर हम अपना विरोध फिर से शुरू नहीं करते हैं, तो सभी पहलवान अपनी सरकारी नौकरी पर लौट आएंगे।”

खाप पंचायत ने सरकार को दिया अल्टीमेटम

पहलवान ने आगे कहा, “खिलाड़ियों के तरफ से पंचायत बुलाई गई थी। हमने पंचायत के सामने अपनी बात रखी। खाप पंचायत को बोला है कि सरकार ने 15 तारीख तक का समय दिया है। पंचायत ने बोला है कि अगर 15 तारीख के बाद कुछ नहीं हुआ तो आंदोलन दोबारा शुरू होगा। सरकार ने हमें आश्वासन दिया है कि 15 जून से पहले चार्जशीट दाखिल कर दी जाएगी। बृजभूषण और उनके सहयोगी डब्ल्यूएफआई के सदस्य नहीं बनेंगे।”

Also Read: पश्चिम बंगाल में रेल हादसा, पटरी से उतरी मिदनापुर-हावड़ा लोकल ट्रेन, कोई हताहत नहीं

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.