होम / जंतर मंतर पर 17वें दिन भी जारी पहलवानों का धरना, देशभर में 11 तारीख को फूंकेंगे बृजभूषण का पुतला

जंतर मंतर पर 17वें दिन भी जारी पहलवानों का धरना, देशभर में 11 तारीख को फूंकेंगे बृजभूषण का पुतला

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : May 9, 2023, 9:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Wrestlers Protest at Jantar Mantar, नई दिल्ली: WFI के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ बीते 16 दिन से भारतीय पहलवान जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। आज, मंगलवार, 9 मई को पहलवानों के धरने का 17वां दिन भी जारी है। पहलवानों क कहना है कि जब तक उन लोगों को न्याय नहीं मिलेगा, तब तक वह लोग ऐसे ही धरने पर बैठे रहेंगे।

11 मई को बृजभूषण का पूतला फूंकेंगे किसान

इसके साथ ही पहलवानों के समर्थन में अब किसान भी उतर आए हैं। किसानों के अनुसार, देशभर में वह 11 मई को कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह का पूतला फूंकेंगे। बृजभूषण के खिलाफ पहलवान लगातार कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं।

पहलवानों ने दे रखी 21 मई तक की डेडलाइन

बृजभूषण की गिरफ्तारी के लिए पहलवानों ने 21 मई तक की डेडलाइन दी थी। दिल्ली पुलिस ने उनके इस आंदोलन को देखते हुए दिल्ली बॉर्डर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम किए हैं। बृजभूषण के खिलाफ धरने पर बैठे पहलवानों ने जंतर मंतर पर कैंडल मार्च भी निकाला था। बता दें कि पहलवानों की लगातार एक ही मांग है कि बृजभूषण के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं मामले पर बृजभूषण सिंह का कहना है, “अगर मेरे खिलाफ सबूत मिले तो मैं फांसी लगा लूंगा।” वहीं अब किसानों ने भी देशभर में बृजभूषण का पूतला फूंकने की ठान ली है। इसके लिए 11 मई की तारीख चुनी गई है।

Also Read: टेरर फंडिंग के खिलाफ NIA का एक्शन, कश्मीर में कई जगहों पर कर रही छापेमारी

Also Read: ‘आरोप साबित हुए तो मैं फांसी पर लटक जाऊंगा…’, WFI चीफ बृजभूषण ने पहलवानों से कहा दिखाएं सबूत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.