होम / Odisha Accident: ओडिशा में दो बसों की टक्कर, 13 लोगों की मौत, 3 लाख के मुआवजे का ऐलान

Odisha Accident: ओडिशा में दो बसों की टक्कर, 13 लोगों की मौत, 3 लाख के मुआवजे का ऐलान

Roshan Kumar • LAST UPDATED : June 26, 2023, 10:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Odisha Accident, भुवनेश्वर: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने गंजम में बस दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों को तीन लाख रुपये की राशि देने की घोषणा की। ओडिशा के गंजम जिले में दिगपहांडी पुलिस सीमा के तहत ओडिशा राज्य सड़क परिवहन निगम (OSRTC) की बस और एक निजी बस की आमने-सामने की टक्कर में कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए।

  • रात 1 बजे हादसा 
  • मंत्री मौके पर गए
  • 3 लाख का मुआवजा

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक बयान के अनुसार, पटनायक ने घायलों को मुफ्त चिकित्सा उपचार प्रदान करने का आदेश दिया है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। मुख्यमंत्री ने वित्त मंत्री विक्रम अरुख और गंजम डीपीसीसी के अध्यक्ष और विधायक विक्रम पांडा को तुरंत मौके पर जाकर पीड़ितों को सहायता प्रदान करने का भी निर्देश दिया है।

रात 1 बजे हादसा

बरहामपुर के एसपी सरवना विवेक ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, “प्रथम दृष्टया, यह लगभग 1 बजे दो बसों के बीच आमने-सामने की टक्कर का मामला लगता है। दुर्घटना में निजी बस के कई यात्रियों की मौत हो गई है और घायल हो गए हैं।” ओएसआरटीसी बस में सवार लोगों को मामूली चोटें आई हैं।”

जांच जारी है

OSRTC की बस रायगढ़ा से भुवनेश्वर जा रही थी, जबकि निजी बस जिले के खंडादेउली गांव से एक शादी की पार्टी लेकर बेरहामपुर से लौट रही थी। बरहामपुर एसपी ने आगे कहा कि दिगपहांडी पुलिस और अग्निशमन सेवा कर्मी मौके पर पहुंचे और कई यात्रियों को बचाया। दुर्घटना के पीछे का वास्तविक कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है; हमारी जांच जारी है।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT