होम / पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे अभिषेक बनर्जी

पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे अभिषेक बनर्जी

Harpreet Singh • LAST UPDATED : September 6, 2021, 7:50 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
कोयला तस्करी से जुझे मनी लांड्रिंग मामले में समन मिलने के बाद पूछताछ के लिए सोमवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंचे। ज्ञात रहे कि ईडी ने पूछताछ के लिए उन्हें समन जारी किया था। वहीं उनकी पत्नी रूजिरा बनर्जी को भी पूछताछ के लिए ईडी ने समन भेजा था परंतु उन्होंने कोरोना संक्रमण का हवाना देकर उपस्थित होने से इनकार कर दिया। ईडी कार्यालय पहुंचने से पहले अभिषेक बनर्जी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यहां आया हूं क्योंकि एजेंसी की तरफ से मुझे समन भेजा गया था। उन्होंने कहा है कि वो एजेंसी के साथ जांच में सहयोग करेंगे। सूत्रों का कहना है कि अभिषेक ईडी कार्यालय जाएंगे और अधिकारियों के सवालों का जवाब देंगे।

अभिषेक और ममता बनर्जी भाजपा पर लगा रहे आरोप

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी शुरू से ही इस मामले में नाम आने पर भाजपा पर आरोप लगाते आ रहे हैं। उनका कहना है कि विधानसभा चुनाव में हारने के बाद भाजपा राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से ऐसा कर रही है। रविवार को पत्रकारों से बातचीत में अभिषेक ने कहा था कि नवंबर में जनसभाओं के दौरान जो मैंने कहा था उसे मैं दोहरा रहा हूं कि अगर कोई केंद्रीय एजेंसी 10 पैसे के भी किसी लेन देन या भ्रष्टाचार में मेरी संलिप्तता साबित कर दें तो सीबीआइ या ईडी जांच की जरूरत नहीं है मैं मंच पर खुद सार्वजनिक रूप से फांसी पर लटका लूंगा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: नागपुर और गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा-Indianews
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का किया वादा, कल सुबह करेंगे बड़ी घोषणा -Indianews
Ajmer Mosque: नकाब लगाकर मस्जिद में घुसे 3 बदमाश, पीट-पीट कर कर दी मौलवी की हत्या- Indianews
Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम
Numerology Lucky Gemstones: मूलांक से जानें अपना लकी स्टोन, होंगे शानदार लाभ
ADVERTISEMENT