होम / Ahemdabad: भारी बारिश से अहमदाबाद में धंसी सड़क, कई इलाकों में जलभराव; देखें वीडियो-Indianews

Ahemdabad: भारी बारिश से अहमदाबाद में धंसी सड़क, कई इलाकों में जलभराव; देखें वीडियो-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 2, 2024, 2:44 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Ahmedabad: गुजरात के अहमदाबाद में बारिश के कारण सड़क गिर गई जिसके बाद स्थानीय लोगों के आवाजाही में काफी परेशानी हो रही है। न सिर्फ अहमदाबाद बल्कि गुजरात के कई इलाकों में सड़कों पर बाधाएं देखी गई। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

T20 World Cup Ravindra Jadeja: रोहित और विराट के बाद रवींद्र जडेजा ने भी लिया टी20 क्रिकेट से संन्यास, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी जानकारी-IndiaNews

अहमदाबाद में भारी बारिश से सड़कें धंसी

गुजरात के अहमदाबाद में आज भारी बारिश के कारण सड़क धंस गई, जिससे यातायात बाधित हुआ और निचले इलाकों में जलभराव हो गया। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में भारी बारिश के कारण शहर के शेला इलाके में सड़क धंस गई दिखाई दे रही है। वीडियो में सड़क के बीचों-बीच एक बड़ा गड्ढा बना हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में पानी के बहाव के कारण सड़क धंसती हुई देखी जा सकती है।

धर्म संतान प्राप्ति के लिए पुत्रदा एकादशी में करें ये काम, पूरी होगी मनचाही मुराद -IndiaNews

 देखें वीडियो

समाचार एजेंसी पीटीआई ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि बाढ़ के कारण सूरत, भुज, वापी, भरूच और अहमदाबाद में कई सड़कें और अंडरपास दुर्गम हो गए हैं। मौसम विभाग के मुताबिक, गुजरात में अगले चार दिनों तक बारिश का दौर जारी रहेगा। सड़क ढहने की घटना सामने आने के बाद कांग्रेस की केरल इकाई ने राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा पर कटाक्ष करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। इसने ढही हुई सड़क का एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, कि “अहमदाबाद स्मार्ट सिटी में हाल ही में उद्घाटन की गई भूमिगत वर्षा जल संचयन सुविधा यह सुनिश्चित करती है कि पानी की एक भी बूंद अरब सागर में न जाए।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT