होम / 'CBI और इनकम टैक्स ऑफिस जाओ…', Income के सवाल पर भड़क गए अखिलेश यादव

'CBI और इनकम टैक्स ऑफिस जाओ…', Income के सवाल पर भड़क गए अखिलेश यादव

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 9, 2024, 3:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Akhilesh Yadav on his Income: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गुरुवार को अपनी आय के बारे में पूछे गए सवाल पर भड़कते हुई जवाब दिया। ऐसा जवाब दिया जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है। दिल्ली के विज्ञान भवन में स्वदेश कॉन्क्लेव 2024 कार्यक्रम में भाग लेने आए यादव से जब उनकी आय के बारे में पूछा गया तो उन्होंने करारा जवाब दे दिया। सब हैरत में पड़ गए। हालांकि अखिलेश अपने बेबाक और मजेदार बयानों के लिए भी जानें जाते हैं।

  • इनकम के सवाल पर अखिलेश यादव
  • कहां- CBI और इनकम टैक्स ऑफिस जाओ
  • दिया करारा जवाब

तीखे जवाब

यादव के इस तीखे जवाब से वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। उन्होंने आगे कहा, “ऐसा कोई सवाल नहीं है जिसका मैं जवाब न दूं। अगर आपको मेरी आय जाननी है तो सीबीआई कार्यालय में जाइए और पता लगाइए। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने गुरुवार को अपनी आय के बारे में पूछे गए सवाल का बेबाक जवाब दिया।

दिल्ली के विज्ञान भवन में स्वदेश कॉन्क्लेव 2024 कार्यक्रम में भाग लेने आए यादव से जब उनकी आय के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं 20 साल से सीबीआई जांच के दायरे में हूं। अगर आपको मेरी आय जाननी है तो सीबीआई और आयकर कार्यालय में जाइए, यहां बकवास मत कीजिए।” यादव के इस तीखे जवाब से वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। उन्होंने आगे कहा, “ऐसा कोई सवाल नहीं है जिसका मैं जवाब न दूं। अगर आपको मेरी आय जाननी है तो सीबीआई कार्यालय में जाइए और पता लगाइए।

Nag Panchami पर इन राशियों की खुलेगी किस्मत, धन के रक्षक ‘नाग देवता’ करेंगे उधार

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अखिलेश के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनके कई समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता अपने नेता की तीखी प्रतिक्रिया की तारीफ कर रहे हैं। इस घटना का वीडियो रेड माइक जर्नलिस्ट संकेद उपाध्याय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है।

Petrol-Diesel Prices: इन शहरों में बदल गए कच्चे तेल के दाम, टंकी भरवाने से पहले चेक करें ताजा रेट 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.