होम / Akhilesh Yadav ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा – अगर जनता, विपक्ष I.N.D.I.A के साथ है तो भारतीय जनता पार्टी को क्या दिक़्कत है?

Akhilesh Yadav ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा – अगर जनता, विपक्ष I.N.D.I.A के साथ है तो भारतीय जनता पार्टी को क्या दिक़्कत है?

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : July 26, 2023, 9:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Akhilesh Yadav on INDIA Alliance: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर जनता, विपक्ष I.N.D.I.A के साथ है तो भारतीय जनता पार्टी को क्या दिक़्कत है? हमने कभी शिकायत नहीं की जब आपने स्किल इंडिया, मेक इन इंडिया कहा। हमने कभी शिकायत नहीं की जब आपने इंडिया का नाम लेकर लोगों को धोका दिया… I.N.D.I.A को PDA जिताएगा। अगर उनको (भजापा) इससे भी तकलीफ है तो जातीय जनगणना करा लें।

शाह ने ट्वीट कर कही ये बात

मंगलवार को शाह ने ट्वीट कर कहाथा ,“अपने बुरे अतीत से छुटकारा पाने के लिए विपक्षी गठबंधन ने अपना नाम बदल लिया है। लेकिन केवल नाम बदलकर I.N.D.I.A कर दिया गया। अपने पिछले कार्यों को सार्वजनिक स्मृति से नहीं मिटाएंगे। हमारे देश के लोग इतने समझदार हैं कि इस दुष्प्रचार को समझ सकेंगे और इस पुराने उत्पाद को नए लेबल के साथ उसी अस्वीकृति के साथ व्यवहार करेंगे।”

पीएम ने क्या कहा?

25 जुलाई को विपक्षी दलों के हंगामे के बीच बीजेपी ने संसदीय दल की मीटिंग बुलाई थी। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) को देश का अब तक का सबसे ‘दिशाहीन’ गठबंधन करार दिया और ईस्ट इंडिया कंपनी और इंडियन मुजाहिदीन जैसे नामों का हवाला देते हुए कहा कि केवल देश के नाम के इस्तेमाल से लोगों को गुमराह नहीं किया जा सकता।

ये भी पढ़ें – Pm Modi ने कारगिल विजय दिवस के खास अवसर पर बलिदान देने वाले प्रत्येक वीर को पूरे राष्ट्र की तरफ से श्रद्धांजलि दी 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.