होम / Alwar News: बदमाशों ने युवक के सिर पर फोड़ी शराब की 6 बोतलें, पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी

Alwar News: बदमाशों ने युवक के सिर पर फोड़ी शराब की 6 बोतलें, पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 7, 2024, 4:54 pm IST

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Alwar News: रावली विहार थाना अंतर्गत इंदिरा गांधी स्टेडियम के पास कल दोपहर 3 कुख्यात बदमाशों ने शराब के नशे में 1 युवक पर जानलेवा हमला किया। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के सोनावा निवासी 29 साल विनोद सैनी शिवाजी पार्क में मजदूरी कर दोपहर में खाना खाने के लिए अपने घर जा रहा था, तभी रास्ते में स्टेडियम के समीप पड़ोसी विजयपाल, अजीत और पवन ने उसे घेर लिया और उसके सिर पर पहले कातले से जोरदा वार किया और उसके बाद ताबड़तोड़ 6 बोतलें उसके सिर पर फोड़ दी।

स्टेडियम के पीछे शराब का ठेका

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्टेडियम के पीछे ही शराब का ठेका है, जहां प्रतिदिन शराब पीकर खुलेआम गुंडागर्दी होती रहती है। बड़ी बात यह है कि पुलिस थाना भी स्टेडियम के पास ही है लेकिन इसके बावजूद यहां इस तरह की गुंडागर्दी आम बात हो गई है। पीड़ित विनोद सैनी के अनुसार किसी पुरानी रंजिश को लेकर उन्होंने हमला किया है, जबकि उसका उनसे कोई झगड़ा नहीं हुआ था।

विजयपाल को गिरफ्तार कर लिया

आपको बता दें कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 1 व्यक्ति विजयपाल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बाकी 2 बदमाशों की भी खोज रही है, जो घटना के बाद ही भाग गए हैं। पुलिस दोनों आरोपियों के बारे में पकड़े गए आरोपी विजयपाल से पूछताछ कर रही है ताकि उनको भी गिरफ्तार लिया जा सके।

Himachal Politcs: CM सुक्खू ने जेपी नड्डा के बयान पर किया पलटवार, बोले- ‘केंद्र से भीख नहीं अधिकार मांग रहे, जनता से उगाहे …’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.