होम / Ambani Cars: दुबई में 20 कारों के काफिले के साथ घुमा अंबानी परिवार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Ambani Cars: दुबई में 20 कारों के काफिले के साथ घुमा अंबानी परिवार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Raunak Kumar • LAST UPDATED : April 8, 2024, 4:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ambani Cars: हिंदुस्तान के सबसे अमिर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के शानो-शौकत से सभी लोग परिचित हैं। उनके सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी हो या उनके काफिले में शामिल दुनिया की सबसे महंगी गाड़ियों का काफिला ये सब उनकी शाही जिंदगी को दर्शाता है। इस बीच हाल ही में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने दुबई में एक शॉपिंग यात्रा के दौरान सुर्खियां बटोरीं। जहां उनके साथ एक प्रभावशाली काफिला था। दरअसल हिस्टोरिक विड्स नामक एक यूजर द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में उनकी यात्रा की भव्यता दिखाई गई।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

बता दें कि, शॉपिंग मॉल में अनंत का आगमन किसी भव्यता से कम नहीं था। उन्हें आकर्षक आइस्ड ऑरेंज मैटेलिक रंग में रंगी रोल्स रॉयस कलिनन ब्लैक बैज में आते देखा गया। उनकी पसंद के वाहन से परे उनकी समृद्धि बढ़ गई, क्योंकि उनके साथ 20 से अधिक कारें थीं। जिनमें मुख्य रूप से सुरक्षा एसयूवी शामिल थीं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे लोग यह जानने को उत्सुक हैं कि क्या ये सभी कारें अंबानी की हैं। कई लोगों का मानना है कि ये सुरक्षा एसयूवी अनंत अंबानी की हैं, जबकि अन्य का अनुमान है कि इन्हें उन्होंने अंगरक्षकों के साथ किराए पर लिया था।

WhatsApp Threatening Calls: भारत सरकार की चेतावनी पाकिस्तान से व्हाट्सएप कॉल पर मिल रहा धमकी, यहां कर सकते हैं रिपोर्ट

लोग जानना चाहते है कारों की सच्चाई

खैर यह जानकर आश्चर्य नहीं होगा कि अंबानी परिवार के पास दुबई में भी कई सुरक्षा कारें हैं। एक यूजर ने लिखा कि असाधारण तमाशा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि बस वाह। दरअसल साल 2022 में, रिलायंस ने दुबई में समुद्र तट के किनारे 80 मिलियन डॉलर का विला खरीदा। जो अनंत के लिए शहर का अब तक का सबसे बड़ा आवासीय संपत्ति सौदा था। मुकेश अंबानी का दुबई विला उत्तरी पाम जुमेराह में स्थित है। इस शानदार संपत्ति में 10 बेडरूम, एक निजी स्पा और दो स्विमिंग पूल हैं।

Zelenskyy On US Congress: ‘अमेरिकी कांग्रेस ने नहीं दी मंजूरी तो हार जाएंगे युद्ध’, यूक्रेन के राष्ट्रपति ज़ेलेंस्की का बड़ा बयान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.