होम / Amit Shah in Guwahati: गुवाहाटी में बोले अमित शाह, 300 सीटों से ज्यादा सीट जीतकर तीसरी बार मोदी बनेंगे पीएम

Amit Shah in Guwahati: गुवाहाटी में बोले अमित शाह, 300 सीटों से ज्यादा सीट जीतकर तीसरी बार मोदी बनेंगे पीएम

Roshan Kumar • LAST UPDATED : May 26, 2023, 9:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amit Shah in Guwahati, गुवाहाटी: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि विपक्षी कांग्रेस लोकसभा में अपनी मौजूदा सीटें भी हासिल नहीं कर पाएगी। वह असम की राजधानी गुवाहाटी में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अगले साल आम चुनावों में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

अमित शाह ने असम सरकार की नौकरियों के सफल 44,703 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र बांटे। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस का “नकारात्मक रवैया” है और नए संसद भवन के निर्धारित उद्घाटन का बहिष्कार करके राजनीति कर रही है।

300 से अधिक सीट आएगी

उन्होंने कहा, “नरेंद्र मोदी अगले साल 300 से अधिक सीटों के साथ फिर से पीएम बनेंगे। कांग्रेस ने विपक्षी पार्टी का दर्जा खो दिया है और वह लोकसभा में वर्तमान में सीटों की संख्या को भी सुरक्षित नहीं कर पाएगी। कांग्रेस का नकारात्मक रवैया है। पीएम 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे लेकिन कांग्रेस इसके बहिष्कार की राजनीति कर रही है। राष्ट्रपति को इसका उद्घाटन करना चाहिए यह सिर्फ बहाना है।”

पीएम का अपमान किया

उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस और विपक्ष शासित राज्यों में ऐसे उदाहरण सामने आए हैं जहां संबंधित राज्यपालों के बजाय संबंधित मुख्यमंत्रियों और सोनिया और राहुल गांधी जैसे कांग्रेस नेताओं द्वारा नए विधानसभा भवनों की आधारशिला रखी गई। उन्होंने कहा, “कांग्रेस पीएम को संसद के अंदर बोलने की अनुमति नहीं देती है। भारतीय लोगों ने मोदी को बोलने का जनादेश दिया है। पीएम का सम्मान नहीं करना लोगों के जनादेश का अपमान करने जैसा है।”

86 हजार नौकरी दी

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ने 2021 के विधानसभा चुनाव से पहले असम में एक लाख सरकारी नौकरी देने का वादा किया था और ढाई साल के भीतर 86,000 नौकरियां दी गई हैं और बाकी अगले छह महीनों में दी जाएंगी।

यह भी पढ़े-

लेटेस्ट खबरें

Uttar Pradesh: ड्यूटी के दौरान स्कूल प्रिंसिपल करा रही थी फेसियल, वीडियो बनाने वाले के साथ हुआ दिल दहलाने वाला बर्ताव
दस घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ने अमानतुल्लाह खान को किया गिरफ्तार
America: दुकान में चोरी करने के आरोप में दो भारतीय छात्र गिरफ्तार, अमेरिकी पुलिस ने कहा ऐसा बार-बार करते हैं
BrahMos missiles: फिलीपींस को ब्रह्मोस मिसाइलों की पहली खेप इस दिन सौंपेगा भारत, दो साल पहले हुआ था एग्रीमेंट- Indianews
Delhi airport: मलाशय में छिपाकर ला रहे थे 1.21 करोड़ रुपए का सोना, दो आरोपी दिल्ली हवाई अड्डे पर गिरफ्तार- Indianews
Neena Gupta बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा गुप्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंस, बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -Indianews
करिश्मा कपूर अपने भाई Ranbir Kapoor की इस एक्स गर्लफ्रेंड को बनाना चाहती थीं भाभी, Alia Bhatt से पहले ये एक्ट्रेस थी पसंद -Indianews