होम / Arvind Kejriwal: केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ 'इंडिया' ब्लॉक की नारजगी, इस दिन करेगी केंद्र सरकार के विरोध में रैली

Arvind Kejriwal: केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ 'इंडिया' ब्लॉक की नारजगी, इस दिन करेगी केंद्र सरकार के विरोध में रैली

Shubham Pathak • LAST UPDATED : March 24, 2024, 2:11 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम की गिरफ्तारी के बाद लगातार रूप से विपक्ष की नारजगी केंद्र सरकार और ईडी के खिलाफ देखने को मिल रही है। वहीं इस मामले में अब दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) नेता गोपाल राय ने रविवार को घोषणा की कि विपक्षी ‘इंडिया’ गुट 31 मार्च को एक मेगा रैली आयोजित करेगा। जानकारी के लिए बता दें कि, उत्पाद शुल्क नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर विपक्ष बनाम नरेंद्र मोदी सरकार के टकराव के बीच रैली की घोषणा की गई है।

ये भी पढ़े:-Top News असम के सीएम हिमंत सरमा ने बांग्लादेश मूल के मुसलमानों के लिए बनाए ये खास नियम, जानें

राय का बयान

इसके साथ ही आम आदमी पार्टी (आप) नेता गोपाल राय ने कहा कि, “जिस तरह से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है, उससे देश भर के वे सभी लोग जो संविधान से प्यार करते हैं और संविधान का सम्मान करते हैं, उनके दिलों में गुस्सा है। यह सिर्फ अरविंद केजरीवाल के बारे में नहीं है, बल्कि एक-एक करके पूरे विपक्ष का सफाया करना है।’

ये भी पढ़े:-Top News असम के सीएम हिमंत सरमा ने बांग्लादेश मूल के मुसलमानों के लिए बनाए ये खास नियम, जानें

“केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तमाल कर रहे पीएम मोदी”

वहीं आगे राय ने कहा कि, “पीएम मोदी केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं, विधायकों को खरीद रहे हैं… या तो विधायकों को पैसे से खरीदा जा रहा है या उन्हें भाजपा में शामिल होने की धमकी दी जा रही है। जो लोग बिकने, झुकने को तैयार नहीं हैं, उनके खिलाफ फर्जी मामले दर्ज किये जा रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, दिल्ली कांग्रेस प्रमुख अरविंदर सिंह लवली ने कहा, ”लोकतंत्र खतरे में है। हमारे नेता (कांग्रेस सांसद) राहुल गांधी लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ रहे हैं। हम भारत गठबंधन के साझेदारों के साथ मजबूती से खड़े हैं।

ये भी पढ़े:-Top News असम के सीएम हिमंत सरमा ने बांग्लादेश मूल के मुसलमानों के लिए बनाए ये खास नियम, जानें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.