होम / Arvind Kejriwal: अंतरिम जमानत को बढ़ाने की याचिका लेकर SC पहुंचे केजरीवाल, जानें क्या कहा-Indianews

Arvind Kejriwal: अंतरिम जमानत को बढ़ाने की याचिका लेकर SC पहुंचे केजरीवाल, जानें क्या कहा-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 27, 2024, 9:49 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर अपनी अंतरिम जमानत सात दिन बढ़ाने की मांग की है। आपको बता दें कि शराब नीति घोटाले मामले में आप संयोजक की गिरफ्तारी हुई थी और लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के लिए वो 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत पर बाहर आए हैं और अब अपनी जमानत को बढ़वाने के लिए सुप्रीम कोर्ट कर पहुंचे हैं। आइए आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Remal: साइक्लोन रेमल ने मचाई तबाही, यहां जानें कैसे और क्यों रखे जाते हैं चक्रवातों के नाम?- Indianews

केजरीवाल ने जमानत बढ़वाने के लिए SC में दायर की याचिका 

आम आदमी पार्टी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल को मेडिकल परीक्षण के लिए समय चाहिए। सुप्रीम कोर्ट द्वारा अंतरिम जमानत याचिका स्वीकार करने के बाद उन्हें 10 मई को रिहा कर दिया गया था और 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत पर बाहर आए हैं। आपको बता दें कि केजरीवाल की अंतरिम जमानत 1 जून को समाप्त होने वाली है। इसी के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शराब नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपनी अंतरिम जमानत सात दिन बढ़ाने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है।

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में प्रचंड गर्मी का प्रकोप, IMD नें दिया अलर्ट- Indianews

10 मई को किए गए थे रिहा 

आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि केजरीवाल ने मोहलत मांगी है क्योंकि उन्हें मेडिकल परीक्षण कराना है। AAP सुप्रीमो, जिन्हें 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किया गया था और तिहाड़ जेल में बंद किया गया था, सुप्रीम कोर्ट द्वारा उनकी अंतरिम जमानत याचिका को मंजूरी दिए जाने के बाद 10 मई को रिहा कर दिया गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT