होम / पापा की परी बनी राक्षस, नशे में 3 लोगों को चढ़ा दी गाड़ी, दिल दहला देगी तस्वीरें

पापा की परी बनी राक्षस, नशे में 3 लोगों को चढ़ा दी गाड़ी, दिल दहला देगी तस्वीरें

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 28, 2024, 1:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Assam Dibrugarh Drunk Woman hit many Vehicle: असम राज्य के डिब्रूगढ़ शहर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, जहां एक युवती ने कथित तौर पर शराब के नशे में पीएन रोड और निर्माणाधीन थाना चराली फ्लाईओवर के पास रविवार को एक दुर्घटना हो गई। जिसमें कथित तौर पर नशे में एक लड़की ने सड़क पर कई वाहनों को टक्कर मारी जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से अस्तपाल में पहुंचा गया।

तीन लोग गंभीर रूप से हुए घायल

पंजीकरण संख्या AS 19E 4127 वाली हुंडई i20 चला रही महिला ने कथित तौर पर कई वाहनों को टक्कर मारी, इससे पहले कि उसकी कार स्थानीय चाकू और माचे बनाने वालों के कब्जे वाले शेड में जा टकराई। इन टक्करों में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय निवासियों ने महिला की कार के अंदर शराब की कई बोतलें पाईं, जिससे संदेह बढ़ गया कि उसने गलत तरीके से गाड़ी चलाई थी।

जाने से पहले रतन टाटा कर गए भारत के लिए इतना बड़ा काम, हर भारतीय को मिलेगा फायदा! जाने क्या है Tata का कारनामा

पुलिस थाने ले गई

अराजकता और नुकसान से नाराज स्थानीय महिलाओं के एक समूह ने हस्तक्षेप किया और पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने तक चालक का सामना किया। इसके बाद डिब्रूगढ़ पुलिस की एक टीम ने महिला को पकड़ लिया और आगे की जांच के लिए उसे पुलिस स्टेशन ले गई।

उर्दू में रामायण का पाठ…है न कमाल की बात, यहां दिवाली में मौलवी साहब करते हैं राम का गुणगान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.