होम / अतीक अहमद की बेवा बीवी शाइस्ता परवीन हुईं प्रेग्नेंट! चेले ने पीठ पर घोंपा छुरा, जानें कौन है बच्चे का पिता?

अतीक अहमद की बेवा बीवी शाइस्ता परवीन हुईं प्रेग्नेंट! चेले ने पीठ पर घोंपा छुरा, जानें कौन है बच्चे का पिता?

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 25, 2024, 6:05 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Atiq Ahmed Bibi Shaista Parveen:सोशल मीडिया पर अतीक अहमद की फरार बीबी शाइस्ता परवीन और गुड्‌डू मुस्लिम टॉप ट्रेंड में है। सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि ओडिशा के अंगोल जिले से गुड्‌डू मुस्लिम को गिरफ्तार किया गया है। गुड्‌डू को उनके साथी के साथ गिरफ्तार किए जाने की अफवाह उड़ी है। दावा किया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम साथ एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर शाइस्ता परवीन के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आ रही है। कई सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया जा रहा है कि शाइस्ता परवीन दो महीने की प्रेग्नेंट हैं। अतीक अहमद की मौत के डेढ़ साल बाद उनकी पत्नी अचानक चर्चा में आ गई हैं।

गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख का इनाम

24 फरवरी 2023 को प्रयागराज में उमेश पाल और दो सरकारी असलहाधारियों की हत्या के बाद भी बम धमाका करने वाले गुड्डू मुस्लिम और चार अन्य मोस्ट वांटेड अपराधी फरार हैं। मामले की जांच कर रही यूपी एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी उन्हें पकड़ा नहीं जा सका। फरार आरोपी गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान पर 5-5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है। वहीं शाइस्ता परवीन पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

उमेश पाल हत्याकांड

उमेश पाल हत्याकांड के बाद यूपी एसटीएफ की कार्रवाई में झांसी में मुठभेड़ के दौरान असद अहमद मारा गया था। वहीं, जांच के दौरान मेडिकल के लिए ले जाते समय माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हालांकि, इस दौरान शाइस्ता परवीन नजर नहीं आई। उमेश पाल मामले की जांच अभी भी जारी है।

लहरिया कट में लड़के ने चलाई ऐसी बाइक पीछे बैठी लड़की का हुआ ये हाल, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.