होम / Rishi Sunak: अक्षरधाम मंदिर में UK के PM और उनकी पत्नी की खुबसबरत तस्वीरों ने लोगों को अपनी तरफ किया आकर्षित, आप भी देखें

Rishi Sunak: अक्षरधाम मंदिर में UK के PM और उनकी पत्नी की खुबसबरत तस्वीरों ने लोगों को अपनी तरफ किया आकर्षित, आप भी देखें

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 10, 2023, 10:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Rishi Sunak In Akshardham Temple : ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने रविवार 10 सितंबर को अपनी पत्नी के साथ अक्षरधाम मंदिर की दर्शन किया। सुनक और उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति ने बारिश के बीच दर्शन किए। यहां उन्होंने रीति-रिवाज के साथ भगवान स्वामी नारायण के दर्शन किए।  प्रधानमंत्री सुनक ने कहा था कि उन्हें हिंदू होने पर गर्व है। ऐसे में इस दर्शन के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडियो पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हें लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

आप भी देंखें तस्वीर 























मंदिर निदेशक ज्योतिंद्र दवे ने क्या कहा?

UK के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक द्वारा अक्षरधाम मंदिर में पूजा करने पर मंदिर निदेशक ज्योतिंद्र दवे ने कहा,”उनकी पूजा बहुत (देर तक) रही और जो उनके साथ रहे वे कह रहे थे कि हमारे पास समय कम हैं लेकिन हम उनको कैसे रोक सकते थे? उन्होंने श्रद्धा के साथ पूजा की… हमने उनको अक्षरधाम मंदिर दिखाया और उनको एक मॉडल भी दिया जिससे उनको मंदिर की याद रहे। उनके साथ उनकी पत्नी भी थीं जिनको हमने उपहार भी दिए। वे एक दम श्रद्धावान इंसान हैं।”

एक दम पूर्ण रूप से सच बात

UK के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक द्वारा कहे गए ‘आई एम ए प्राउड हिंदू (मुझे हिंदू होने पर गर्व है)’ के सवाल पर अक्षरधाम मंदिर के निदेशक ज्योतिंद्र दवे ने कहा,”यह एक दम सच बात है। हमने जो आज देखा वह एक दम पूर्ण रूप से सच बात है। उनकी आंखों, क्रियाओं में जो प्रेम, भक्ति थी वह सच में एक भक्त की थी। एक राजकीय नेता की नहीं थी। एक प्रधानमंत्री की नहीं थी।”

ये भी पढ़ें – 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral Video: चेन्नई में अपार्टमेंट की छत पर फंसी बच्ची, लोगों ने ऐसे बचाई जान- indianews
Imran Khan को मिली बॉलीवुड में वापसी, इस कॉमेडी फिल्म में आ सकते हैं नजर -Indianews
आलिया-रणबीर से ऋतिक-सबा तक, सितारों से सजे डिनर का जायजा लेने पहुंचे ये सेलेब्स -Indianews
Aaj Ka Panchang:​​ आज सोमवार का दिन आपके लिए लेकर आया है गुड न्यूज, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज आपकी किस्मत में लगेगा चार चांद, होगी प्यार और पैसों की बारिश! जानें अपना राशिफल – Indianews
Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
Indian Air Force: इंडियन एअर फोर्स बनी संकटमोचक, गंभीर रूप से बीमार मरीजों को लेह से चंडीगढ़ पहुंचाया- Indianews
ADVERTISEMENT