होम / Bhabanipur Bypoll Results ममता बनर्जी ने ली 16 राउंड के बाद 42 हजार की लीड

Bhabanipur Bypoll Results ममता बनर्जी ने ली 16 राउंड के बाद 42 हजार की लीड

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 3, 2021, 8:21 am IST

Bhabanipur Bypoll Results : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए भवानीपुर चुनाव जीतना जरूरी था। मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे रहने के लिए यह चुनाव उनके विधायक होने पर मुहर लगाने की तरह था। यदि वे चुनाव हार जाती  हैं तो उन्हें सीएम का पद भी छोड़ना पड़ेगा। लेकिन ऐसा होता दिखाई नहीं दे रहा। उपचुनाव में मतगणना के दौरान अब तक की स्थिति ऐसी है कि ममता बनर्जी अपनी भाजपा प्रतिद्वंदी पर मजबूत बढ़त बना चुकी हैं।

अब तक के नतीजों में ममता बनर्जी बाजी मारती नजर आ रही हैं। भवानीपर उपचुनाव में ममता बनर्जी की लीड़ लगातार मजबूत होती जा रही है। 16वें राउंड के बाद उन्होंने भाजपा प्रत्याशी से 42 हजार से ज्यादा मतों की लीड बना ली है। इसके साथ ही उनके समर्थकों ने जीत के जश्न की तैयारी कर ली है। समाचार है कि ममता बनर्जी के घर टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी पहुंचे हैं।

परिणाम के बाद हिंसा न हो : आयोग

चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल सरकार को चिट्ठी लिखकर उपचुनाव परिणाम के बाद किसी तरह का जश्न न मनाने की मांग की। आयोग ने राज्य सरकार से हिंसा चुनाव बाद हिंसा रोकने के लिए सभी जरूरी उपाय सुनिश्चित किए जाने को भी कहा।

Also Read : Bhabanipur Bypoll Results तीसरे राउंड के बाद भी कायम है ममता की बढ़त, देखें नतीजे

Connect Us : Twitter Facebook

Tags:

CM Mamta

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.