होम / Bhagwant Mann Oath Ceremony Live Update मान हेलीकॉप्टर से खटकड़ कलां के लिए रवाना

Bhagwant Mann Oath Ceremony Live Update मान हेलीकॉप्टर से खटकड़ कलां के लिए रवाना

Sameer Saini • LAST UPDATED : March 16, 2022, 11:57 am IST

Bhagwant Mann Oath Ceremony Live Update

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

Bhagwant Mann Oath Ceremony Live Update पंजाब की पवित्र धरती खटकड़ कला में आज नया इतिहास रचा जा रहा है। प्रदेश के इतिहास में आज पहली बार किसी मुख्यमंत्री की चंडीगढ़ राजभवन से बाहर किसी शहीद के गांव में शपथ ग्रहण होगी। भगवंत मान ने शहीद भगत सिंह के गांव में शपथ ग्रहण करके उनको विनम्र श्रद्धांजलि देंगे। इस इतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए प्रदेश के साथ-साथ देश के अन्य हिस्सों से लोग पहुंचे हैं। दूसरी तरफ लोगों को किसी तरह की परेशानी से बचाने के लिए प्रदेश का पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर मौजूद रहा। जहां तक भी नजर जा रही है केसरी रंग ही नजर आया।

हेलीकॉप्टर से खटकड़ कलां के लिए हुए रवाना

खटकड़ कलां में समारोह के चलते सड़कों पर मान समर्थकों के वाहनों के काफिले होने के चलते ट्रैफिक जाम की स्थिति हो सकती है। समारोह स्थल पर पहुंचने के लिए राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित और मुख्यमंत्री भगवंत मान को हेलीकॉप्टर से शपथ ग्रहण स्थल तक पहुंचाया जाएगा। दोनों ने चंडीगढ़ से सीधे खटकड़ कलां के लिए उड़ान भरी।

हर तरफ बसंती रंग आया नजर

भगवंत मान ने शहीद-ए-आजम भगत सिंह को श्रद्धांजलि देने की अपील करते हुए समस्त लोगों से कहा था कि वे बसंती रंग की पगड़ी और दुप्पटा लेकर पहुंचे। मान की अपील के चलते आज खटकड़ कलां में हर तरफ बसंती रंग नजर आया। पुरुष बसंती रंग की पगड़ी और महिलाएं बसंती रंग के दुप्पटे के साथ-साथ बसंती रंग के कपड़े पहनकर खटकड़ कलां पहुंचे।

Bhagwant Mann Oath Ceremony Live Update

Also Read : Bhagwant Mann Oath Ceremony Live Update शपथ ग्रहण समारोह में भगवंत मान के बच्चे भी होंगे मौजूद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT