होम / Bhilwara Incident: भाजपा की महिला सांसदों की चार सदस्यीय समिति ने भीलवाड़ा घटना की पीड़िता के परिवार से की मुलाकात

Bhilwara Incident: भाजपा की महिला सांसदों की चार सदस्यीय समिति ने भीलवाड़ा घटना की पीड़िता के परिवार से की मुलाकात

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 6, 2023, 7:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bhilwara Incident: भाजपा की महिला सांसदों की चार सदस्यीय समिति भीलवाड़ा घटना की पीड़िता के परिवार से मिलने उनके घर पहुंची  थी। बता दें इस सप्ताह की शुरुआत में भीलवाड़ा में एक नाबालिग लड़की का जला हुआ शव मिला था। इस दौरान भाजपा सांसद सरोज पांडे ने कहा कि यह बेहद जघन्य हत्याकांड है। सरकार ने पीडितों को कोई मुआवजा नहीं दिया, सरकार पीड़ितों से मिलने नहीं आई, सरकार ने मामले को गंभीरत से नहीं लिया सिर्फ खानापूर्ति की है।

सरकार ने मामले को गंभीरत से नहीं लिया

भाजपा सांसद सरोज पांडे ने कहा,”यह बेहद जघन्य हत्याकांड है। सरकार ने पीडितों को कोई मुआवजा नहीं दिया, सरकार पीड़ितों से मिलने नहीं आई, सरकार ने मामले को गंभीरत से नहीं लिया सिर्फ खानापूर्ति की है। ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ का नारा देने वाली प्रियंका गांधी ने यहां आकर एक शब्द नहीं बोला। गहलोत सरकार संवदेनहीन सरकार है।”

पुलिस सतर्क होती तो शायद वे बच्ची को बचा लेते

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा,”यह नृशंस है, मैं इसे व्यक्त नहीं कर सकती। मैं परिवार से मिली, मेरे पास बोलने के लिए शब्द नहीं हैं…सरकार चुप है। कोई एक शब्द भी नहीं बोल रहा है। अगर पुलिस सतर्क होती तो शायद वे बच्ची को बचा लेते। कांग्रेस दूसरे राज्यों के बारे में तो बोलती है लेकिन अपने राज्यों में क्या हो रहा है उसके बारे में एक शब्द नहीं बोलती। पूरा देश राजस्थान की ओर देख रहा है, गहलोत सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए।”

स सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए

भाजपा सांसद कांता कर्दम ने कहा,”यह बहुत दुखद घटना है। हम परिवार और लड़की के माता-पिता से मिले…प्रशासन आज तक यहां नहीं आया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जब लड़की नहीं मिली तो वे लोग थाने गए, लेकिन उनकी बात नहीं सुनी गई। प्रशासन अगर सतर्क होता तो इस तरह की घटना नहीं होती…कार्रवाई होनी चाहिए। इस सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए।”

ये भी पढ़ें – Opposition Alliance India: विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की अधय्क्ष बन सकती है सोनिया गांधी, नीतीश कुमार को बनाया जा सकता है संयोजन

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.