होम / नए साल की पूर्व संध्या पर बिरयानी बनी लोगों की पसंदीदा डिश, हर मिनट लाखों लोगों ने Swiggy से किया आर्डर

नए साल की पूर्व संध्या पर बिरयानी बनी लोगों की पसंदीदा डिश, हर मिनट लाखों लोगों ने Swiggy से किया आर्डर

Abhinav Tripathi • LAST UPDATED : January 1, 2023, 6:11 pm IST

इंडिया न्यूज ( नई दिल्ली ) : नए साल की पूर्व संध्या पर ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी, की धूम रही. देश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए ज्यादतर लोग इस अवसर पर बाहर जाने से बचें और उन्होंने ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी प्लेटफॉर्म का सहारा लेकर घर में ही पकवान का लुफ्त उठाया.

देश भर से करीब स्विगी को लाखों आर्डर हर मिनट मिले इसकी जानकारी कंपनी ने ट्वीट कर दी. कंपनी ने बताया कि देश भर में सबसे ज्यादा डिमांड चिकन बिरयानी की रही. कंपनी ने बताया कि ‘हम एक बिरयानी प्रेमी देश हैं और यह दिखाता है। कोई आश्चर्य नहीं कि एक मिनट में 1229 बिरयानी को ‘डिलीवर’ किया गया’.

वही शीर्ष 5 व्यंजनो की बात करें तो इनमें बटर नान सूची में सबसे ऊपर है, जिसे की (33999) लोगों ने मंगाया वही हैदराबाद चिकन बिरयानी को (27516), मसाला डोसा (18242), पनीर बटर मसाला (11370), और चिकन फ्राइड राइस (11560) लोगों की पहली पसंद रही. ये आंकड़े खुद कंपनी ने ट्वीट कर जानकारी दी. स्विगी ने इसको लेकर रात 9:06 पर ट्वीट किया और बताया कि हमारे प्लेटफॉर्म पर 20 लाख ऑर्डर दिए जा चुके हैं और कई ऑर्डर लाइन में हैं. रात 8 बजे तक, कंपनी को प्रति मिनट (9049) ऑनलाइन ऑर्डर प्राप्त हुए, जो पिछले नए साल की तुलना में लगभग दोगुना था। पिछले साल स्विगी ने प्रति मिनट (5500) ऑर्डर दर्ज किए थे.

इस जानकारी से यही पता चलता है कि लोगो ने घर में जमकर नए साल की पूर्व संध्या को सेलिब्रेट किया है. आपको बता दें कि तमाम आंकड़े बता रहें है कि लोग घर से बाहर जाने के बजाए अपनो के साथ ही पुराने साल की विदाई और नए साल का स्वागत करते नजर आए है. वही दूसरे ऑनलाईन फूड डेलिवरी कंपनी जोमैटो की बात करें उसने करीब 2 मिलियन से अधिक ऑर्डर प्राप्त किए थे. ये आंकड़े पीछले साल की तुलना में काफी कम है.

ये भी पढ़ें- अपनी किस गलती को लेकर Whatsapp ने सरकार से मांगी माफी, जाने पूरा मामला !

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Cold Lava: इंडोनेशिया के सुमात्रा में ज्वालामुखी ने मचाई तबाही, जानें क्या है ठंडा लावा? -India News
Kamala Harris: ‘किक द F****** डोर डाउन’, कमला हैरिस ने किया लीडरशिप समिट में असभ्य भाषा का इस्तेमाल -India News
Lok Sabha Election: भोजपुरी स्टार पवन सिंह की मां ने भी काराकाट से किया नामांकन, वजह जान चौंक जाएंगे- Indianews
S Jaishankar: POK हमेशा भारत के साथ…, पाकिस्तान में हो रहे प्रदर्शन पर एस जयशंकर ने कह दी बड़ी बात- Indianews
US-China: अमेरिका-चीन में फिर बढ़ी तल्खी, जो बाइडेन ने इन चीनी समानों पर लगाया अमेरिकी टैरिफ -India News
Youngest Grandma: 34 साल की उम्र में इन्फ्लुएंसर बनी दादी, सोशल मीडिया पर शेयर किया अनुभव- Indianews
DC vs LSG: LSG को रोमांचक मुकाबले में DC ने दी मात, जीत में चमके अभिषेक-स्टब्स -India News
ADVERTISEMENT