होम / Rahul Gandhi: बीजेपी के आरोप पर राहुल गांधी का पलटवार, बताया वायरल वीडियो का सच

Rahul Gandhi: बीजेपी के आरोप पर राहुल गांधी का पलटवार, बताया वायरल वीडियो का सच

Shanu kumari • LAST UPDATED : February 6, 2024, 5:21 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव के नजदीक आते हीं नेताओं के बीच चुनावी दंगल शुरु हो जाता है। इसका उदाहरण आज फिर देखने को मिला। भाजपा की ओर से आरोप लगाया गया है कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कुत्ते की प्लेट से उठाकर कांग्रेस कार्यकर्ता को बिस्किट दिया।

भाजपा का दावा

बता दें, यह दावा BJP की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने किया है। उन्होंने दावें को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘अभी कुछ दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष खरगे जी ने पार्टी के बूथ एजेंटों की तुलना कुत्तों से की और यहां राहुल गांधी अपनी प्लेट में एक कुत्ते को बिस्किट खिला रहे हैं और जब कुत्ते ने नहीं खाया तो वही बिस्किट उन्होंने कार्यकर्ता को दे दिया। जिस पार्टी का अध्यक्ष और युवराज अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कुत्ते की तरह व्यवहार करे तो ऐसी पार्टी का लुप्त हो जाना स्वभाविक है।’

राहुल गांधी की सफाई

इस वीडियो को लेकर राहुल गांधी ने भी सफाई पेश किया है। उन्होंने कहा कि ‘मैंने कुत्ते और उसके मालिक को बुलाया था। कुत्ता नर्वस था और कांप रहा था, जब मैंने उसे बिस्किट खिलाने की कोशिश की तो कुत्ता डर गया। इसलिए मैंने बिस्किट कुत्ते के मालिक को दिए ताकि वह उसे बाद में खिला दे। मुझे समझ नहीं आया कि इसमें क्या दिक्कत है।’ उन्होंने यह भी साफ बताया कि वो व्यक्ति कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं था। इस वीडियों के शेयर किए जाने के बाद बीजेपी के कई नेताओं ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.