होम / सीएम केजरीवाल के आरोपों पर बीजेपी ने किया पलटवार, कहा- 'मंत्री जेल गए वे दुनिया को ज्ञान बांट रहे'

सीएम केजरीवाल के आरोपों पर बीजेपी ने किया पलटवार, कहा- 'मंत्री जेल गए वे दुनिया को ज्ञान बांट रहे'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 15, 2023, 2:51 pm IST

Anurag Thakur on Arvind Kejriwal: दिल्ली शराब घोटाले मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने CBI का नोटिस मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोला है। सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘पिछले एक साल से बीजेपी चिल्ला रही है कि दिल्ली में कोई शराब घोटाला हो गया है और देश की सभी जांच एजेंसियां सारे काम छोड़कर इसकी जांच में जुट गई है।”

“झूठ बोलकर केस बनाए और कहा शराब घोटाला हुआ”

सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा, “कोई शराब घोटाला नहीं हुआ है। इन लोगों ने झूठ बोलकर केस बनाए और बोला कि शराब घोटाला हुआ है।” उन्होंने कहा, “मनीष सिसोदिया पर आरोप है कि उन्होंने अपने 14 फोन तोड़ दिए। फिर ईडी कह रही है कि उसमें से 4 फोन उनके पास हैं और CBI कह रही है कि 1 फोन उनके पास है। अगर उन्होंने फोन तोड़े हैं तो उनके पास फोन कैसे आए। इन लोगों ने झूठ बोलकर केस बनाए और बोला कि शराब घोटाला हुआ है।”

इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा, “मैं पीएम मोदी से कहता हूं कि अगर केजरीवाल चोर है, केजरीवाल भ्रष्टाचारी है तो दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है।” वहीं, भाजपा ने सीएम केजरीवाल के इन आरोपों पर पलटवार किया है।

बीजेपी ने केजरीवाल के आरोपों पर किया पलटवार

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने भी अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, “ऐसा 75 सालों में पहली बार हुआ कि जो भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ आंदोलन करने की बातें करते थे, वे भ्रष्टाचार के दलदल में डूबते नज़र आ रहे हैं। अरविंद केजरीवाल के मंत्री जेल गए और वे दुनिया को ज्ञान बांट रहे। जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT