होम / अनिल एंटनी के बीजेपी में शामिल होने के बाद भाई अजित ने बताया घर का हाल, कहा- 'मैंने पापा को इतना दुखी कभी नहीं देखा बस आंसू…'

अनिल एंटनी के बीजेपी में शामिल होने के बाद भाई अजित ने बताया घर का हाल, कहा- 'मैंने पापा को इतना दुखी कभी नहीं देखा बस आंसू…'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 7, 2023, 7:13 pm IST

Anil Antony Brother Ajith Reaction: कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) जॉइन कर ली है। अनिल एंटनी के भाजपा में शामिल होने के एक दिन बाद आज शुक्रवार को उनके भाई अजित एंटनी ने अपने घर का हाल बताया है। अपने पिता एके एंटनी की स्थिति के बारे में भी अजित ने जानकारी दी। वह एके एंटनी के छोटे बेटे और अनिल एंटनी के छोटे भाई हैं। अजित ने बताया कि अनिल एंटनी के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद उनके पिता बहुत दुखी हो गए थे। उन्होंने कहा कि अपने पापा को इससे पहले कभी इतना दुखी नहीं देखा।

अजित एंटनी ने तिरुवनंतपुरम में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनके भाई अनिल एंटनी ने अपने फैसले के बारे में परिवार को जरा भी संकेत नहीं दिया था। अजित ने बताया बीते दिन गुरुवार, 6 अप्रैल को न्यूज चैनलों में भाई अनिल को ऐसे देखकर परिवार के सभी लोगों को झटका लगा।

‘पापा एक कोने में बेहद दर्द लिए बैठे’

न्यूज एजेंसी PTI के अनुसार, आज शुक्रवार, 7 अप्रैल को अजित एंटनी ने कहा, “पापा (एके एंटनी) घर के एक कोने में बेहद दर्द लिए बैठे थे। मैंने कभी अपने जीवन में उन्हें इस तरह इतना कमजोर नहीं देखा। बस उन्होंने आंसू ही नहीं बहाए।” अजीत ने आगे कहा, “भाई के पास बीजेपी में शामिल होने की अपनी वजहें होंगी। कांग्रेस पार्टी के अज्ञात कार्यकर्ताओं की तरफ से उन्हें कई अपमानजनक कॉल आया करती थीं, जिससे वह आहत हुए होंगे।”

‘करी पत्ते की तरह इस्तेमाल कर बाहर फेंक देगी बीजेपी’

अनिल एंटनी के भाई ने आगे कहा, “मुझे लगा था कि वह (अनिल) गुस्से में कांग्रेस पार्टी से दूर रहेंगे। लेकिन ऐसा कभी नहीं सोचा था कि वह बीजेपी में चले जाएंगे। यह फैसला एकदम अप्रत्याशित था।” इसके साथ ही अजीत एंटनी ने कहा कि उनके भाई अनिल का भाजपा में शामिल होना बहुत आवेग में लिया गया फैसला था। “भाजपा अस्थायी रूप से उन्हें इस्तेमाल करने के बाद ‘करी पत्ते’ की तरह बाहर फेंक देगी। मुझे विश्वास है कि अपनी गलतियों को सुधारते हुए अनिल कांग्रेस पार्टी में वापस आ जाएंगे।”

बीजेपी में शामिल होकर गलत किया- एके एंटनी 

वहीं अजित ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, “अगर अनिल को लगता है कि यह उनके राजनीतिक भविष्य के लिए अच्छा है तो वह बीजेपी में बने रह सकते हैं।” जानकारी दे दें कि एके एंटनी ने गुरुवार को मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उनके बेटे अनिल एंटनी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होकर बहुत ही गलत किया है। जिससे वह बेहद दुखी हैं।

Also Read: बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री की बैठक, कहा- ‘हमें सतर्क रहना है’, 10-11 अप्रैल को देश में होगी मॉक ड्रिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT