होम / BSF Jawan Takes The Lives of Five Colleagues : अमृतसर स्थित बीएसएफ हेडक्वार्टर में जवान ने मारी पांचों साथियों को गोली, मौत

BSF Jawan Takes The Lives of Five Colleagues : अमृतसर स्थित बीएसएफ हेडक्वार्टर में जवान ने मारी पांचों साथियों को गोली, मौत

Vir Singh • LAST UPDATED : March 6, 2022, 1:19 pm IST

BSF Jawan Takes The Lives of Five Colleagues

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

BSF Jawan Takes The Lives of Five Colleagues पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) में बीएसएफ (BSF) के एक जवान ने अंधाधुंध फायरिंग कर अपने पांच साथियों की जान ले ली। चार जवान घायल बताए गए हैं। वारदात आज सुबह बीएसएफ के अमृतसर स्थित मुख्यालय खासा में हुई। बाद में आरोपी ने खुद को भी गोली मारी। सुतप्पा नाम का यह जवान महाराष्ट्र का रहने वाला था और यहां बीएसएफ की 144वीं बटालियन में तैनात था। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमलावर का आरोप है कि उससे ड्यूटी का समय ज्यादा लिया जा रहा था और इसी कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

जानिए वारदात की अब तक क्या वजह आ रही सामने

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सुतप्पा से एक तो ड्यूटी के घंटे ज्यादा लिए जाने की बात सामने आ रही है। इससे वह परेशान हो गया था। दूसरा यह भी पता चला है कि कल बीएसएफ के एक सीनियर अफसर से उसकी बहस हो गई थी। आज सुबह जब उसने वारदात को अंजाम दिया उस समय वह ड्यूटी पर ही था। अपनी ही रायफल से उसने फायरिेंग की। आवाज सुनकर साथी भागने लगे। इस बीच आरोपी ने करीब 9 लोगों को गोली लगी।

वारदात के बाद सुतप्पा ने खुद को भी गोली मार ली

पुलिस और सीमा सुरक्षा बल के अफसर वारदात का पता चलते ही मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। इसके बाद गोलीबारी में घायल जवानों को उन्होंने तुरंत पास के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाने का इंतजाम करवाया। मृतकों व घायलों के परिवार वालों को वारदात के बारे में सूचित किया जा रहा है। अधिकारियों ने बताया कि दो जवानों की मौके पर मौत हो गई और अन्य ने अस्पताल के रास्ते में दम तोड़ दिया।

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT