होम / Bengaluru: बेंगलुरु में पड़ोसी के घर के पास पार्क की कार, बेरहमी से की पिटाई, वीडियो वायरल

Bengaluru: बेंगलुरु में पड़ोसी के घर के पास पार्क की कार, बेरहमी से की पिटाई, वीडियो वायरल

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 18, 2024, 8:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Bengaluru: बंगलुरु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। कल रात यानी 17 मार्च को एक व्यक्ति को उसके पड़ोसियों ने बार-बार थप्पड़ मारा, जमीन पर धकेल दिया और लात से मारते नजर आया। बात सिर्फ इतनी थी उसने अपनी कार उनके घर के सामने पार्क कर दी थी।

वीडियो में क्या दिखा?

वीडियो में दिखाया गया है कि दो लोग उसकी कार की ओर इशारा करते हुए उसे पीट रहे हैं। जब वह वापस लड़ने की कोशिश करता है, तो वे उसे बार-बार लात मारते हुए जमीन पर धकेल देते हैं। पीड़िता का साथी भी पूरी घटना को रिकॉर्ड करते हुए नजर आ रहा है। जब हमलावरों के समूह में एक महिला को पता चलता है कि उनका वीडियो बनाया जा रहा है, तो वह हाथ में चप्पल लेकर उसका पीछा करती है और उसे मारती है।

पूरी घटना का एक पड़ोसी ने वीडियो बना लिया। पीड़ितों की पहचान रोहिणी और सहिष्णु के रूप में की गई है – कथित तौर पर एक दिन पहले ही इलाके के एक अपार्टमेंट में चले गए।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बिहार में NDA का सीट बंटवारा तय, जानें क्या होगा पशुपति पारस का अगला कदम

वायरल होने के बाद दर्ज हुआ FIR

रोहिणी के फोन पर रिकॉर्ड किये गए एक फुटेज में दिखाया गया है कि जब उसका पीछा किया जा रहा था तो वह मदद के लिए चिल्ला रही थी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एफआईआर में धारा 354, 324 और 506 के तहत दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: ‘शक्ति’ विवाद पर राहुल गांधी का स्पष्टीकरण, जानें क्या कहा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.