होम / मिल गया Kolkata Doctor के साथ दरिंदगी करने वाला हैवान? CBI ने चार्जशीट में जो बातें कहीं, सुनकर कांप जाएगी रूह

मिल गया Kolkata Doctor के साथ दरिंदगी करने वाला हैवान? CBI ने चार्जशीट में जो बातें कहीं, सुनकर कांप जाएगी रूह

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 7, 2024, 3:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata Rape Murder Case: सीबीआई ने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में सामूहिक बलात्कार की संभावना को खारिज कर दिया है। हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि, इस घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। सीबीआई ने आज अपने आरोपपत्र में कहा कि कोलकाता पुलिस में अनुबंध के आधार पर काम करने वाले संजय रॉय ने डॉक्टर के साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी। दो महीने में जांच पूरी करने वाली केंद्रीय जांच एजेंसी सोमवार (7 अक्टूबर, 2024) को सियालदह में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में आरोपपत्र दाखिल करेगी। 

करीब 200 लोगों के बयान किए गए दर्ज 

सीबीआई सूत्रों के अनुसार रॉय को मुख्य आरोपी के तौर पर नामित करने वाले आरोपपत्र में करीब 200 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर 9 अगस्त को अस्पताल में मृत पाई गई थी और बाद की जांच में पता चला कि उसके साथ क्या-क्या हुआ था। अदालत ने देशव्यापी विरोध के बीच सीबीआई को जांच अपने हाथ में लेने को कहा था। संजय रॉय, जो अक्सर अस्पताल में आता-जाता था, उसे एक दिन बाद कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जब पुलिस ने मामला संभाला तो उसने उसे अन्य सबूतों के साथ सीबीआई को सौंप दिया।

कौन है अनुरुद्धाचार्य महाराज की पत्नी? दिल जीत लेगी सादगी, पति की टीम में रखती हैं भारी-भरकम औदा

पश्चिम बंगाल की टीएमसी सरकार पर लग रहे आरोप

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ 9 अगस्त, 2024 को दुष्कर्म हुआ था, फिर उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। फिर उसके बाद 10 अगस्त को 33 वर्षीय संजय रॉय को कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके एक दिन बाद 31 वर्षीय पोस्टग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर का शव आरजी कर मेडिकल कॉलेज के सेमिनार हॉल में मिला था। डॉक्टर के शव के पास से मिले ब्लूटूथ डिवाइस के आधार पर रॉय को गिरफ्तार किया गया।

भारत से इजराइल जाने में कुल कितना खर्च आता है?

सीसीटीवी फुटेज में भी उसे अस्पताल की तीसरी मंजिल पर देखा गया, जहां सेमिनार हॉल स्थित है। आरोपी कथित तौर पर कोलकाता पुलिस के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों का करीबी था। सीबीआई ने पहले सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि जब तक उसने जांच अपने हाथ में ली, तब तक अपराध स्थल बदल दिया गया था, जिससे पता चलता है कि स्थानीय पुलिस ने डॉक्टर के बलात्कार और हत्या को छिपाने की कोशिश की थी।

क्या फिर से जीवित होने को हैं रावण…क्या है दशानन के शव का राज?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.