होम / बहराइच हिंसा पर CCTV वीडियो आया सामने, खुलासे के बाद दंग रह गए लोग, मचा हंगामा

बहराइच हिंसा पर CCTV वीडियो आया सामने, खुलासे के बाद दंग रह गए लोग, मचा हंगामा

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 27, 2024, 4:06 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Bahraich Violence:उत्तर प्रदेश के बहराइच में दुर्गा पूजा विसर्जन जुलूस के दौरान भड़की हिंसा के मामले में माहौल लगातार गरमाता जा रहा है। हिंसा के कई वीडियो सामने आए हैं। इसमें घटना के दौरान पुलिस की निष्क्रियता साफ दिखाई दे रही है। बहराइच हिंसा के बाद योगी सरकार की ओर से पुलिस पर कार्रवाई भी की गई है। घटना को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ताजा वायरल वीडियो में भी पुलिस की निष्क्रियता साफ दिखाई दे रही है।

वीडियो वायरल

वायरल सीसीटीवी फुटेज 14 अक्टूबर की सुबह 10:30 बजे की है। बहराइच हिंसा के वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी हाथों में लाठी-डंडे लिए हुए हैं। पुलिसकर्मी भी उनके साथ चल रहे हैं। इसी बीच प्रदर्शनकारियों की भीड़ एक जगह रुकती है। वे एक घर के बाहर खड़ी कार को निशाना बनाते हैं। प्रदर्शनकारी लाठी-डंडों से कार को तोड़ना शुरू कर देते हैं। इसके बाद उसमें आग लगा दी जाती है।

पुलिस-प्रशासन पर उठ रहे हैं सवाल 

प्रदर्शनकारियों का यह वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर पुलिस-प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं। मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ था बवाल बहराइच में दुर्गा पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान 13 अक्टूबर को खूब बवाल हुआ था। दुर्गा मूर्ति ले जा रहे लोगों पर पथराव के बाद मामला भड़क गया था। इसके बाद हिंसा भड़क गई थी। इसी बीच एक हिंदू युवक राम गोपाल मिश्रा की मौत का मामला सामने आया था। इसके बाद गुस्साए लोगों ने कई जगहों पर आगजनी की थी। बहराइच में हिंदू युवक की मौत का मामला अभी भी गरमाया हुआ है।

13 अक्टूबर की शाम को भड़की हिंसा के बाद अगले दिन भी खूब बवाल हुआ था। इस दौरान का एक नया वीडियो सामने आया है। दावा किया जा रहा है कि वायरल हो रहा वीडियो उस दिन का है, जब राम गोपाल मिश्रा का शव रखकर प्रदर्शन किया जा रहा था। पुलिस और प्रशासन से नाराज प्रदर्शनकारी हाथों में लाठी-डंडे लेकर निकल पड़े थे। वीडियो में साफ दिख रहा है कि प्रदर्शनकारियों ने पहले एक कार में तोड़फोड़ की और फिर उसमें आग लगा दी। प्रदर्शनकारियों का यह उपद्रव सीसीटीवी में कैद हो गया। सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी गई है। अब यह काफी वायरल हो रही है। इसे लेकर अब पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं।

संजय दत्त के साथ ‘बेडरूम सीन’ को लेकर इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, कहा थर-थर कांप रही थी, हेयरड्रेसर ने पूछा था ‘वैक्स किया…?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.