होम / Viral Video: रायपुर के एक मॉल में आदमी के हाथ से छूटा बच्चा, गिरकर मौत, देखें वीडियो

Viral Video: रायपुर के एक मॉल में आदमी के हाथ से छूटा बच्चा, गिरकर मौत, देखें वीडियो

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 21, 2024, 5:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video: छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक मॉल में तीसरी मंजिल से गिरकर एक बच्चे की मौत हो गई। इस भयावह घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो में क्या दिखा?

वीडियो में एक शख्स को एस्केलेटर के पास बच्चे को गोद में लिए देखा जा सकता है। इस बीच, वह आदमी एस्केलेटर पर चढ़ने में दूसरे बच्चे की मदद करने की भी कोशिश करता है। कुछ ही सेकंड में बच्चा आदमी की बांहों से छूटकर गिर जाता है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि बच्चा लगभग 40 फीट की ऊंचाई से गिरकर जमीन पर गिर गया। बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

Giorgia Meloni Deepfake: जियोर्जिया मेलोनी की डीपफेक पोर्न वीडियो वायरल, इतने हर्जाने की मांग

लोगों ने क्या कहा?

एक यूजर ने लिखा, ”बच्चे के माता-पिता के दर्द की कल्पना भी नहीं कर सकते…” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “क्या हमें नहीं लगता कि यह डिजाइनिंग में खामी है। जिस तरह बिना किसी सुरक्षा के एस्केलेटर लगाया गया। मीडिया को इस आवाज को राष्ट्रीय स्तर पर संबंधित प्राधिकारी तक पहुंचाना चाहिए।”

भारत में मॉल में हाल की घटनाएं

हाल ही में, दिल्ली-एनसीआर के दो मॉल सुर्खियों में आए। एक घटना में, ग्रेटर नोएडा के गैलेक्सी ब्लू सफायर प्लाजा मॉल की पांचवीं मंजिल से छत की ग्रिल दो व्यक्तियों पर गिर गई। दूसरी घटना वसंत कुंज के एंबिएंस मॉल में हुई जहां रखरखाव के काम के दौरान छत का एक हिस्सा गिर गया। वसंत कुंज स्थित मॉल के अधिकारियों ने कहा कि रखरखाव के कारण परिसर बंद था। दोनों घटनाओं से मॉल में आने वालों के बीच डर पैदा हो गया है, कई नेटिज़न्स ने सुरक्षा पर सवाल उठाए।

NRI मतदाता भी करेंगे इस लोकसभा चुनाव में मतदान? भारत सरकार ने किया आग्रह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT