होम / Chirag Paswan: मैं हाजीपुर के लोगों का वैसे ही ध्यान रखूं जैसे मेरे पिताजी रखते थे: चिराग पासवान

Chirag Paswan: मैं हाजीपुर के लोगों का वैसे ही ध्यान रखूं जैसे मेरे पिताजी रखते थे: चिराग पासवान

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 6, 2023, 10:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Chirag Paswan: एलजेपी (रामविलास) अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने बयान में कहा कि मेरे पिता ने लंबा समय हाजीपुर की सेवा में बिताए। एक पुत्र होने के नाते मेरा उत्तरदायित्व बनता है कि उनकी गैरमौजूदगी में मैं हाजीपुर के लोगों का वैसे ही ध्यान रखूं जैसे मेरे पिताजी रखते थे… मुख्यमंत्री (नीतीश कुमार) जिस पार्टी से आते हैं और उनका गठबंधन जिस पार्टी के साथ है वे अपराधियों को संरक्षण देने वाले माने जाते है। जो सरकार अपराधियों को संरक्षण दे, वो अपराध पर नियंत्रण पा ही नहीं सकती।

बता दें कुछ दिन पहले चिराग पासवान ने कहा था ,”अगर मैं गठबंधन के भीतर हुई किसी भी बात को समय से पहले सार्वजनिक करूंगा तो यह गठबंधन धर्म की मर्यादा को तोड़ना होगा… मेरा गठबंधन भाजपा के साथ है। भाजपा का गठबंधन कई अन्य दलों के साथ है। जब सब दलों से बात हो जाएगी और सब लोग एक सहमति पर आ जाएंगे तब सीटों की संख्या ही नहीं सीटों के चयन को लेकर भी जानकारी दी जाएगी।”

गौरतलब है कि पशुपति कुमार पारस ने  दावा ठोका था कि वह हाजीपुर सीट से ही 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। पारस ने दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा समेत भाजपा का शीर्ष नेतृत्व उनके साथ है। मेरी सहमति के बाद चिराग पासवान को 18 जुलाई को नई दिल्ली में 38 दलों की बैठक में आमंत्रित किया गया था। मैंने चिराग पासवान के साथ समझौता नहीं किया है। मैं अपने पहले के रुख पर कायम हूं और किसी भी कीमत पर हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ने के लिए प्रतिबद्ध हूं। पारस ने कहा कि चिराग पासवान आधिकारिक तौर पर एनडीए में शामिल नहीं हुए हैं और 2020 के विधानसभा चुनाव के बाद से ही वह एनडीए से बाहर हैं।

ये भी पढ़ें – Delhi Bill 2023: सरकार दिल्ली के अधिकारों को जबरदस्ती छीनने के लिए बिल राज्यसभा में लेकर आ रही है: गोपाल राय

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT