होम / नवरात्रि पर बंगाल से बेहद दर्दनाक खबर, ट्यूशन से लौट रही 7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, पकड़ा गया राक्षस

नवरात्रि पर बंगाल से बेहद दर्दनाक खबर, ट्यूशन से लौट रही 7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, पकड़ा गया राक्षस

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 5, 2024, 1:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), 4th Class Girl Raped Case In West Bengal: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के एक गांव में चौथी कक्षा की एक लड़की का शव नहर में मिलने के बाद तनाव फैल गया। आंदोलनकारी स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि कृपाखाली में ट्यूशन से घर लौटते समय लड़की के साथ बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि लड़की शुक्रवार शाम को लापता हो गई और उसके माता-पिता ने रात नौ बजे पुलिस को सूचित किया और आधी रात तक मामला दर्ज किया गया। प्रारंभिक जांच के बाद, उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और नदी के किनारे से लड़की का शव बरामद किया।

बारुईपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) पलाश ढाली ने कहा, “हमें रात 9 बजे लड़की के लापता होने की सूचना मिली। हमने जांच शुरू की और एक आरोपी की पहचान की. आधी रात तक एफआईआर दर्ज की गई. हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और फिर शव बरामद किया गया।” उन्होंने कहा कि हालांकि पुलिस ने वह सब कुछ किया है जो वह कर सकती थी, लेकिन अगर लोगों के बीच कोई शिकायत है तो उस पर गौर किया जाएगा।

जुलाना में BJP प्रत्याशी के साथ धक्का मुक्की आरोप, जानें कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट ने मतदान के बाद क्या कहा?

बीजेपी ने टीएमसी सरकार पर हमला बोला

इस दुखद घटना पर दुख व्यक्त करते हुए, राज्य भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख सुकांत मजूमदार ने एक्स को संबोधित किया और खराब कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर राज्य में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार पर हमला किया। उन्होंने स्थानीय लोगों के बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन के दृश्य भी साझा किए।

‘अगली मुलाकात CM आवास पर होगी’, मतदान के दौरान अनिल विज ने बढ़ाया हरियाणा का सियासी पारा, BJP-नायब सिंह की बढ़ेगी परेशानी

उन्होंने लिखा, ”स्तब्ध हूं! कुलटाली थाना क्षेत्र के कृपाखाली इलाके में ट्यूशन से लौट रही चौथी कक्षा की एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गयी. बाद में, ग्रामीणों ने नदी के तल से छोटी लड़की का शव बरामद किया। महिलाओं की सुरक्षा करने में विफल बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मेरा सवाल है कि क्या देवी पक्ष की शुरुआत में भी बंगाल की लड़कियों को कोई राहत नहीं मिलेगी? आपके कुशासन में और कितनी बंगाली लड़कियों को यह दुर्दशा झेलनी पड़ेगी?”

यह घटना ऐसे समय में सामने आई है जब बंगाल और देश के बाकी हिस्से अभी भी अगस्त में सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 31 वर्षीय प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मामले से उबर नहीं पाए हैं। 9. डॉक्टर अभी भी न्याय और सुरक्षा कानूनों की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

MP News: परिवहन विभाग ने लिया बड़ा फैसला, डिजिटल इंडिया का नया अध्याय

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.