होम / Congress: न्याय यात्रा से पहले राहुल को लगे दो बड़े झटके, मिलिंद देवड़ा के बाद अब असम के इस नेता ने दिया कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा

Congress: न्याय यात्रा से पहले राहुल को लगे दो बड़े झटके, मिलिंद देवड़ा के बाद अब असम के इस नेता ने दिया कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा

Mudit Goswami • LAST UPDATED : January 14, 2024, 12:57 pm IST

India News, (इंडिया न्यूज), Congress: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू होने से पहले रविवार को कांग्रेस को दोहरा झटका लगा। सबसे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने इस्तीफा दिया। अब अपूर्वा भट्टाचार्य ने असम में कांग्रेस के सचिव पद से इस्तीफा दे दिया है। वह एक दशक से अधिक समय तक कांग्रेस में रहे। राहुल गांधी के दौरे से पहले इन दोनों नेताओं का इस्तीफा पार्टी के लिए बड़ा नुकसान माना जा रहा है। राहुल गांधी की यात्रा भी महाराष्ट्र और असम से निकलेगी।

बता दें कि असम में कांग्रेस पार्टी को लगातार झटके लग रहे हैं। उसके कई बड़े नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। पिछले साल नवंबर में असम कांग्रेस के दो प्रमुख नेता पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए थे।

इस्तीफा देने वाले दो नेताओं में से एक नागांव जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सुरेश बोरा हैं, जो 2021 में बेरहामपुर विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। इसके साथ ही असम प्रदेश युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष पोरिटुश रॉय ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

कांग्रेस को लगे आज दो बड़े झटके

आपको बता दें कि आज कांग्रेस को दो बड़े झटके लगे हैं। कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने पार्टी के प्रमुख पद से इस्तीफा दे दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने एक पोस्ट कर कहा कि उनका एक अहम चैप्टर खत्म हो गया है। पूर्व कांग्रेस नेता ने सोशल प्लेटफॉर्म मीडिया पर लिखा, बरसों पुरानी रिश्तेदारी मैं विश्वासियों और दार्शनिकों का भंडार हूं, वर्षों से सभी नेताओं को उनका अटूट समर्थन प्राप्त है।”

Also Read:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
Indian Air Force: इंडियन एअर फोर्स बनी संकटमोचक, गंभीर रूप से बीमार मरीजों को लेह से चंडीगढ़ पहुंचाया- Indianews
Pakistan Deputy PM: पाकिस्तान को मिला नया उप प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री इशाक डार को किया गया नियुक्त -India News
Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
ADVERTISEMENT