होम / ‘एक झापड़ मारने पर घर की कुर्की…’, वीडियो जारी कर कांग्रेस नेत्री रोशनी ने यूपी पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप

‘एक झापड़ मारने पर घर की कुर्की…’, वीडियो जारी कर कांग्रेस नेत्री रोशनी ने यूपी पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 26, 2024, 9:11 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Roshni Kushal Jaiswal: कांग्रेस की महिला नेता रोशनी कुशल जायसवाल कानूनी पचड़े में फंसते हुए नजर आ रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें परेशान किया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने एक शख्स को सिर्फ एक थप्पड़ मार दिया था। जानकारी के अनुसार 15 सितंबर 2024 को रोशनी कुशल जयसवाल ने एक शख्स के साथ मारपीट कर दी थी और फिर इस इसका वीडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया था। इस मामले में रोशनी ने बताया था कि इस शख्स ने रेप करने की धमकी दी थी। इसके बाद वह अपने कुछ समर्थकों और परिजनों के साथ जाकर पिटाई की थी। अब इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया और कार्रवाई कर रही है। इस पर रोशनी ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि आपको कोई कुछ भी कहे, आप अपने परिजनों और पति को चूड़ी पहनाकर बैठा लें।

क्या है पूरा मामला?

हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि, रोशनी कुशल जायसवाल ने कुछ लोगों के साथ मिलकर राजेश सिंह के साथ मारपीट कर दी थी। इस घटना के बाद राजेश सिंह की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। जानकारी के अनुसार पुलिस रोशनी जयसवाल की तलाश कर रही है, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला है। वाराणसी कोर्ट ने फरार घोषित करते हुए रोशनी के घर और संपत्ति की कुर्की का नोटिस चस्पा करने का आदेश दिया है।

‘फिलिस्तीनियों के प्रति अपना…’, ब्रिटेन द्वारा वीजा देने से इनकार करने पर नेल्सन मंडेला के पोते ने कह दी ये बड़ी बात, सुनकर खौल जाएगा नेतन्याहू का खून

रोशनी ने जारी किया वीडियो

इस कार्रवाई के बाद कांग्रेस की नेता रोशनी जायसवाल ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि, मैंने रेप की धमकी देने वाले की पिटाई की थी। इसके बदले मुझे पर 307 समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर दिया गया। मेरे पति, भाई और कार्यकर्ता 40 दिन से जेल में हैं। अब घर की कुर्की के आदेश आ गए हैं। एक थप्पड़ मारने पर घर की कुर्की के आदेश दिए गए हैं। क्या बलात्कार की धमकी देने पर एक थप्पड़ मारना इतना बड़ा अपराध है।रोशनी जायसवाल ने आगे कहा कि मैं हर महिला से विनती करना चाहती हूं कि अगर आप दुष्कर्म की धमकी झेल रही हैं तो आवाज मत उठाओ। अपने पति और घर वालों से कहना कि हाथ में चूड़ी पहनकर बैठ जाएं।

Uric Acid के मरीज सावधान! हर घर में बनने वाली ये चीज हो सकती है काफी खतरनाक, आज ही डाइट से कर दें बाहर

आरोपों के इतर किया जा रहा ये दावा 

कांग्रेस की नेता रोशनी के आरोपों से इतर दावा किया जा रहा है कि वह बार-बार बुलाए जाने के बाद भी कोर्ट नहीं जा रही थीं। इसी के बाद कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए गए और कुर्की की नोटिस जारी की गई। अब सोशल मीडिया पर तमाम लोग रोशनी जायसवाल पर हो रही कार्रवाई को लेकर सवाल उठा रहे है। रोशनी ने लोगों से मदद की अपील की है।

Kanpur News: ‘जय श्रीराम’ की टीशर्ट पहनकर मुस्लिम युवक कर रहा था ये काम, पूरा मामला जानकर खौल गया हिंदुओं का खून

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.