होम / अलका लांबा के बयान का कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने किया सपोर्ट, कहा- 'AAP बेवकूफों की फौज'

अलका लांबा के बयान का कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने किया सपोर्ट, कहा- 'AAP बेवकूफों की फौज'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : August 17, 2023, 2:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार को कांग्रेस की हुई एक मीटिंग में कांग्रेस नेत्री अलका लांबा के एक बयान से गठबंधन INDIA में दरार की खबरें सुर्खियां में छाई हुई हैं। कांग्रेस ने भले ही उनके बयान को खुद से अलग करार दिया हो। मगर, कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने अलका लांबा का सपोर्ट किया है। उन्होंने अलका लांबा को सपोर्ट करते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) को भी आड़े हाथ लिया है।

आम आदमी पार्टी बेवकूफों की फौज है- संदीप दीक्षित

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा, “आम आदमी पार्टी बेवकूफों की फौज है। दुनिया को धोखा देते हैं इसलिए हर जगह धोखा नजर आता है। अलका लांबा ने क्या गलत कहा! सातों सीटों पर तैयारी करने की बात में गलत क्या है? बिना तैयारी के चुनाव कैसे लड़ेंगे? अगर गठबंधन हुआ तो हमारी तैयारी का लाभ दूसरी पार्टी को भी मिलेगा। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी ने अलका लांबा के बयान का खंडन इसलिए किया क्योंकि धारणा बन रही थी कि अलका लांबा ने कांग्रेस के सातों सीटों पर लड़ने का एलान कर दिया है। आम आदमी पार्टी से गठबंधन पर अलग राय लेकिन पार्टी जो तय करेगी उसे सब मानेंगे।”

“सभी सीटों पर अभी से तैयारी करने की जरूरत”

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को दिल्ली में एक बैठक बुलाई थी। जिसमें राहुल गांधी, दीपक बाबरिया और केसी वेणुगोपाल भी शामिल हुए थे। दिल्ली कांग्रेस संगठन को इस बैठक में मजबूत करने और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई थी। बैठक में कहा गया कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में सात महीने ही बचे हुए हैं। दिल्ली में लोकसभा की भी 7 ही सीटें हैं। ऐसे में पार्टी के हर नेता को सभी सीटों पर  अभी से तैयारी करने की काफी जरूरत है।

अलका लांबा ने बैठक के बाद दिया ये बयान

बैठक में कहा गया, “अभी से ही सभी सीटों पर हर नेता को निकलना है। जिसको संगठन की ओर से जो भी ज़िम्मेदारी दी जा रही है। उसे हम निभाएंगे। मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाना है।” अलका लांबा ने इस मीटिंग के बाद इस बात का दावा किया कि दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस ने चुनाव लड़ने का निर्णय किया। उनके इस बयान के बाद कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन के बीच दरार आती हुई नजर आ रही है।

Also Read: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT