होम / Bengaluru Metro के अंदर कपल्स ने की ये गंदी हरकत, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने की कार्रवाई- Indianews

Bengaluru Metro के अंदर कपल्स ने की ये गंदी हरकत, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने की कार्रवाई- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 6, 2024, 11:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bengaluru Metro: दिल्ली मेट्रो के कोच में कपल्स के कई इंटिमेट वीडियो सामने आने के बाद, अब इस बार बेंगलुरु से ऐसा ही क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है। एक यूजर ने एक्स पर एक क्लिप शेयर की है। वीडियो में एक युवा जोड़ा चलती मेट्रो के दरवाज़े के पास सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे को किस कर रहा था। इसे देखने के बाद लोगों ने कार्रवाई की मांग की।

‘अरे @OfficialBMRCL @NammaMetro_@BlrCityPolice, नम्मा मेट्रो में क्या हो रहा है, धीरे-धीरे बेंगलुरु मेट्रो दिल्ली मेट्रो में बदल रही है। उन पर कुछ कार्रवाई करें। लड़की लड़के को किस कर रही थी,” यूजर ने वीडियो के साथ लिखा और बैंगलोर मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (BMRCL) और बेंगलुरु पुलिस से उनके खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। बेंगलुरु पुलिस ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी और शिकायत पर ध्यान दिया। उन्होंने लिखा, ”नोटिस किया गया, कृपया अपना संपर्क नंबर DM के ज़रिए दें।”

Delhi: तिलक नगर में कार शोरूम में चली गोलियां, कई लोग घायल-Indianews

मिल रही मिली-जुली प्रतिक्रियाएं

इस बीच, यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसे मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कुछ यूजर्स ने नाराजगी व्यक्त की और सार्वजनिक स्थानों के प्रति शिष्टाचार और सम्मान बनाए रखने की आवश्यकता पर बल दिया, जबकि अन्य ने जोड़े की सहमति के बिना इस कृत्य को फिल्माने के विचार पर सवाल उठाया।

एक यूजर ने कहा, ”सुरक्षा और अधिकारियों को ऐसे जोड़ों या जो भी हो, के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।” एक अन्य ने लिखा, ”अपने काम से काम रखो। और बिना अनुमति के फिल्म मत बनाओ। अगर आप लोगों को खुश नहीं देखना चाहते हैं तो अपनी आँखें बंद कर लो।”

एक तीसरे ने टिप्पणी की, ”मुझे कोई चुंबन नहीं, केवल गले मिलते हुए दिखाई दे रहा है। मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी गलत है। मुख्य प्रश्न यह है कि क्या गलत माना जाना चाहिए? सार्वजनिक रूप से गले मिलना? गालों या होठों पर थोड़ा सा चुंबन? होठों पर लगातार चुंबन? किस स्तर का पीडीए अश्लील माना जाता है?”

एक चौथे ने कहा, ”युवा जोड़े द्वारा सार्वजनिक रूप से निजी संबंध बनाने में कुछ भी गलत नहीं है।” एक पांचवें ने कहा, ”अनुमति के बिना फिल्म बनाने और संबंधित व्यक्ति की सहमति के बिना इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।”

Gujarat: गुजरात में छात्र को गणित में मिले 200 में से 212 अंक, जांच जारी-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT