होम / C T Ravi on INDIA Alliance: विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. का  भारत से कोई संबंध नहीं: सी टी रवि

C T Ravi on INDIA Alliance: विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. का  भारत से कोई संबंध नहीं: सी टी रवि

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : July 26, 2023, 5:14 pm IST

C T Ravi on INDIA Alliance: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव सी टी रवि ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और गठबंधन I.N.D.I.A. पर निशाना साधते हुए कहा कि I.N.D.I.A. का  भारत से कोई संबंध नहीं है। वे चाहे कितनी भी कोशिश कर लें वो भारत के लोगों को मुर्ख नहीं बना सकते। बता दें मंगलवार (25 जुलाई ) को विपक्षी गठबंधन के इस नाम को लेकर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने भी तंज कसा था। 

I.N.D.I.A. भारत से पूर्णतः असंबद्ध

सी टी रवि ने अपने ट्वीट में लिखा, “मोहब्बत की दुकान के मालिक राहुल गांधी के सबसे अच्छे दोस्त कहते हैं कि वे हिंदुओं को मंदिर के अंदर लटका देंगे और उन्हें जिंदा जला देंगे। कोई आश्चर्य नहीं I.N.D.I.A. भारत से पूर्णतः असंबद्ध है। वे चाहे कितनी भी कोशिश कर लें, अवसरवादियों का गिरोह भारतवासियों को मूर्ख नहीं बना पाएगा।”

शाह ने ट्वीट कर कही ये बात

इस मुद्दे पर अमित शाह ने भी ट्वीट कर कहा,“अपने बुरे अतीत से छुटकारा पाने के लिए विपक्षी गठबंधन ने अपना नाम बदल लिया है। लेकिन केवल नाम बदलकर I.N.D.I.A कर दिया गया। अपने पिछले कार्यों को सार्वजनिक स्मृति से नहीं मिटाएंगे। हमारे देश के लोग इतने समझदार हैं कि इस दुष्प्रचार को समझ सकेंगे और इस पुराने उत्पाद को नए लेबल के साथ उसी अस्वीकृति के साथ व्यवहार करेंगे।”

पीएम ने क्या कहा?

मंगलवार को विपक्षी दलों के हंगामे के बीच बीजेपी ने संसदीय दल की मीटिंग बुलाई थी। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) को देश का अब तक का सबसे ‘दिशाहीन’ गठबंधन करार दिया और ईस्ट इंडिया कंपनी और इंडियन मुजाहिदीन जैसे नामों का हवाला देते हुए कहा कि केवल देश के नाम के इस्तेमाल से लोगों को गुमराह नहीं किया जा सकता।

ये भी पढ़ें – Vijay Darda Case: पूर्व राज्यसभा सांसद विजय दर्डा को 4 साल कैद, सजा के साथ देना होगा भारी जुर्माना 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT