होम / Damoh: शराब के नशे में पटरी पर लेटा युवक ट्रेन आई तो पैर कटकर अलग हुआ , जानें पूरा मामला

Damoh: शराब के नशे में पटरी पर लेटा युवक ट्रेन आई तो पैर कटकर अलग हुआ , जानें पूरा मामला

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 13, 2024, 3:12 pm IST

India News MP (इंडिया न्यूज़),Damoh: मध्य प्रदेश के दमोह शहर के फुटेरा रेलवे फाटक पर प्रतिमा विसर्जन करने के लिए आया 1 युवक शनिवार रात शराब के नशे में पटरी पर लेट गया। देर तक किसी जिम्मेदार ने ध्यान नहीं दिया, हालांकि यह फोटो भी जरूर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। इसी बीच दमोह से कटनी की ओर जाने वाली ट्रेन उसके ऊपर से निकल गई। जिसमें उसका बायां पैर कटकर अलग हो गया। उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल लाया गया जहां हालत काफी गंभीर होने पर जबलपुर रेफर किया।

युवक का बायां पैर कटकर अलग हो गया

आपको बता दें कि हैरानी की बात यह है कि फाटक पर पुलिस का अमला तैनात किया था, लेकिन उनकी नजर भी युवक पर नहीं पड़ी। युवक के पटरी पर लेटने वाला फोटो वायरल हुआ है। बाद में युवक हादसे का शिकार भी हो गया तो उसे फाटक से हॉस्पिटल तक लाने के लिए एंबुलेंस नहीं पहुंच पाईं। रास्ते में चल रहे समारोह निकलने के चलते रास्ता नहीं मिला। बाद में दूसरे रास्ते से युवक को जिला हॉस्पिटल ले जाया गया। युवक का बायां पैर कटकर अलग हो गया।

पुलिस ने फुटेरा फाटक पर भी ड्यूटी प्वाइंट बनाया था

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हॉस्पिटल पहुंचने पर घर वालो ने भी हंगामा किया। पुलिस भी मौके पर गई। युवक की पहचान सीता बावरी निवासी दीपक अहिरवार पिता लालू अहिरवार के रूप में हुई है। हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने आनन-फानन में उपचार किया, लेकिन इस बीच उसके पैर का टुकड़ा ऑटो में ही रखा रहा। बाद में अटेंडर ने उठाकर उसे घर वालो के सुपुर्द किया। बताया जाता है कि युवक पहले प्रतिमा विसर्जन के लिए फुटेरा तालाब पहुंचा था। तालाब पर प्रतिमा पहुंचने के बाद वह वापस फाटक पर गया और नशे में धुत होकर रेलवे ट्रैक पर लेट गया। बता दें कि पुलिस ने फुटेरा फाटक पर भी ड्यूटी प्वाइंट बनाया था।

MP News: अवैध कॉलोनियों पर मोहन सरकार सख्त , 90 दिन में FIR

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.