होम / Death threat to Honey Singh: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने दी हनी सिंह को जान से मारने की धमकी

Death threat to Honey Singh: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने दी हनी सिंह को जान से मारने की धमकी

Mudit Goswami • LAST UPDATED : June 21, 2023, 7:11 pm IST

Death threat to Honey Singh: बॉलीवुड स्टार सिंगर और रैपर हनी सिंह को  जान से मारने की धमकी दी गई है। ये धमकी लॉरेंस बिश्नोई की ग्रुप के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने दी है। हनी सिंह के स्टाफ ने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को दी है। जानकारी के मुताबिक हनी सिंह ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की है।

 इस मामले में रैपर हनी सिंह ने कहा, ” मैं अमेरिका में था जब मेरे प्रबंधक को धमकी भरे फोन आए जिसमें मुझे जान से मारने की धमकी दी गई थी। मैंने पुलिस आयुक्त को शिकायत दी है और उन्होंने कहा कि वे इसकी जांच करेंगे। मुझे लगता है कि स्पेशल सेल इसकी जांच करेगी। मैंने उन्हें सारी जानकारी और सबूत दे दिए हैं”

 

बता दें कि इससे पहले मोस्टवांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ चर्चित पंजाबी संगर सिद्धु मुस्से  वाला की  हत्या का भी आरोपी है। उसने खुद सोशल मीडिया के जरिए उनकी हत्या की बात की थी। इसके अलावा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ग्रुप के मेंबर गोल्डी बराड़ सलमान खान को मारने की भी धमकी दे चुके है।

आईएसआई से है संबंध

मोस्टवांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ पर पंजाब के विभिन्न थानों में हत्या, ड्रग और हथियार तस्करी समेत 23 से अधिक केस  हैं। जांच में यह बात सामने आ चुकी है कि गोल्डी बराड़ पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे पर काम करता रहा है। साथ ही उसके लिए एक नेटवर्क तैयार किया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Israel-Hamas War: राफा कैंप पर हमले के बाद इजरायली पीएम नेतन्याहू ने स्वीकारी गलती, जानें क्या कहा-Indianews
Jharkhand: रांची बार में डीजे को राइफल से मारी गोली, घटना सीसीटीवी में कैद- Indianews
Lok Sabha Election: नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर खान मार्केट गैंग पर बोला हमला, जानें क्या कहा-Indianews
North Korea: फ्लाइट के दौरान इंजन फटने से उत्तर कोरिया का सेटेलाइट लॉन्च फेल, समुद्र में मिला रॉकेट का मलबा- Indianews
Pakistan: आर्थिक संकट के बीच पाकिस्तान को तिनके का सहारा, चीन बेल्ट एंड रोड पहल परियोजनाओं को करेगा पुनर्जीवित-Indianews
Lok Sabha Election: राहुल गांधी अपनी मां पर बोझ…, असम के सीएम हिमंत सरमा का बड़ा बयान-Indianews
French Open: राफेल नडाल को फ्रेंच ओपन में बड़ा झटका, अलेक्जेंडर ज्वेरेव से पहले ही दौर में हार हुए बाहर- Indianews
ADVERTISEMENT