होम / Delhi: घर की दुकान के अंदर मृत पाए गए भाई-बहन, पुलिस को फरार पिता पर शक- Indianews

Delhi: घर की दुकान के अंदर मृत पाए गए भाई-बहन, पुलिस को फरार पिता पर शक- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 5, 2024, 3:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi: शनिवार 4 मई को उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के केशवपुरम इलाके में 13 वर्षीय एक लड़की और उसका छोटा भाई अपने पिता की किराने की दुकान के अंदर मृत पाए गए। पुलिस ने बताया कि बच्चों के पिता मनीष, जिस पर दोनों भाई-बहनों की हत्या का संदेह है, फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं। पुलिस ने बताया कि घटना के बारे में शाम 7.15 बजे एक कॉल आई थी।

क्या है पूरा मामला?

मनीष की पत्नी ने पुलिस को बताया कि दोनों बच्चे स्कूल गए थे, लेकिन वे घर नहीं लौटे। उन्होंने बताया कि शुरू में उन्हें लगा कि वे अपने पिता के साथ हैं, क्योंकि वे अक्सर उन्हें स्कूल से लेने आते थे। उसने मनीष से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसका मोबाइल फोन नहीं मिल रहा था। शाम को जब परिवार के अन्य सदस्यों ने अपनी दुकान का शटर खोला तो उन्होंने दोनों भाई-बहनों को बेहोशी की हालत में अंदर पड़ा पाया,” एक अधिकारी ने कहा।

Delhi के ओखला में लग्जरी कार से 2 करोड़ रुपये से अधिक नकदी बारामद, 2 लोग हिरासत में- Indianews

गला घोंटकर मारा

उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, उन्होंने कहा कि उनके स्कूल बैग भी दुकान के अंदर पड़े थे, जो उनके घर के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित थी। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, यह संदेह है कि मनीष ने अपने बच्चों को कोई जहरीला पदार्थ देकर या उनका गला घोंटकर मार डाला। अधिकारी ने कहा, “मामले की सभी संभावित कोणों से जांच की जा रही है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है,” उन्होंने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का वास्तविक कारण पता चलेगा।

सीसीटीवी कैमरों की जा रही जांच

जांच के दौरान पता चला कि मनीष किसी पैसे के कारण परेशान था, हालांकि, आगे की जांच जारी है। पुलिस ने कहा कि परिवार के सदस्यों के बयान लिए गए हैं। पुलिस ने कहा कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है और मनीष का पता लगाने के लिए टीमें बनाई गई हैं।

Lok Sabha Election 2024: ओडिशा के चार सीटों पर 17 करोड़पति उम्मीदवार मैदान में, सभी पार्टी ने दिया धनकुबेरों को टिकट-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.