होम / Delhi Liquor Policy Case: सुकेश चंद्रशेखर का नया लेटर बम, लिखा-'केजरीवाल होंगे बेनकाब'

Delhi Liquor Policy Case: सुकेश चंद्रशेखर का नया लेटर बम, लिखा-'केजरीवाल होंगे बेनकाब'

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 19, 2024, 3:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),  Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली शराब नीति मामले में संलिप्तता को लेकर भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता के कविता की गिरफ्तारी के बाद, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर नया पत्र जारी किया है। जिसमें उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बेनकाब करने का वादा किया गया है।

ये भी पढ़ें:- सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की मस्जिद कमिटी की याचिका, जानिए क्यों खटखटाया था कोर्ट का दरवाजा?

चंद्रशेखर का विस्फोटक पत्र

दिल्ली शराब घोटाले के सिलसिले में ईडी द्वारा की गई दिनभर की तलाशी के बाद के कविता को 15 मार्च को उनके हैदराबाद स्थित आवास से गिरफ्तार किया गया था। बीआरएस नेता को 23 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।अब सुकेश चंद्रशेखर ने एक विस्फोटक पत्र में कहा कि “सच्चाई की जीत हो गई है। फर्जी मामले, फर्जी आरोप, राजनीतिक जादू-टोना कहने का नाटक विफल हो गया है। आपके सभी कर्म आपके पास वापस आ रहे हैं, कविता अक्कैया।”

ये भी पढ़ें:- दिल्ली शराब घोटाला मामले में CBI का बड़ा बयान, कर सकती है कुछ हाई-प्रोफाइल गिरफ्तारियां

मुख्यमंत्री को चेतावनी

चन्द्रशेखर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को चेतावनी देते हुए कहा कि “अब भ्रष्टाचार का एक पिटारा खुलने वाला है। आपकी इस गिरफ्तारी से कविता अक्का, आप और आपके सभी भ्रष्ट सहयोगी जिनमें भ्रष्टाचार के राजा मेरे प्रिय अरविंद केजरीवाल भी शामिल हैं, वो उजागर होने जा रहे हैं।” सुकेश ने केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए उन्हें “भ्रष्टाचार का सरगना” बताया है।  उन्होंने पत्र में आगे लिखा कि “फिल्म अभी बाकी है, मेरे प्रिय केजरीवाल जी, अब आपका अगला, चाहे आप कितनी भी कोशिश कर लें, यह सब खत्म हो गया है।

ये भी पढ़ें:- बाबा रामदेव, आचार्य बालकृष्ण को सुप्रीम कोर्ट से फटकार, जानें पतंजलि से जुड़ा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT