होम / जाको राखे साइयां मार सके न कोए! सैनिक के धड़कते दिल से डाक्टरों ने निकाली गोली

जाको राखे साइयां मार सके न कोए! सैनिक के धड़कते दिल से डाक्टरों ने निकाली गोली

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 13, 2022, 11:43 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Doctors Remove Bullet From Soldier Beating Heart एक कहावत बड़ी मशहूर है ‘जाको राखे साइयां मार सके न कोए’, किसी ने सच ही कहा है जिसकी रक्षा स्वयं भगवान करें उसका मौत भी कुछ नहीं बिगड़ सकती। रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध से एक ऐसी ही घटना सामने आई है जिसने सबको चौंका कर रख दिया है (Russia Ukraine War) यूक्रेन के एक सैनिक के सीने पर गोली लगी फर भी वह सैनिक ज़िंदा बच गया उसने मौत को भी मात दे दी।

धड़कते दिल से निकली गोली

Ukrainian soldier has bullet removed from beating heart: photos

उल्लेखनीय वीडियो ने उस क्षण को कैद किया जब सर्जनों (Ukraine Belarusian Doctors Perform life saving Operation) ने एक यूक्रेनी सैनिक के धड़कते दिल से एक गोली निकाली और उसकी जान बचाई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फुटेज में उस व्यक्ति का धड़कता हुआ दिल दिखाई दे रहा है, जब यूक्रेन और बेलारूस के डॉक्टर कीव के फियोफानिया अस्पताल में नाजुक ऑपरेशन कर रहे हैं।

सर्जन द्वारा धीरे से गोल हटाने के कुछ देर बाद, बीमिंग सैनिक को मेडिकल टीम के पास खड़ा देखा गया और कहा कि वह अभी भी रूसी आक्रमणों से “लड़ने के लिए उत्सुक” था। (Ukraine Soldier Heart Beating Bullet Removed)

Also Read : भगवान हनुमान का हुआ है पुनर्जन्म! नेपाल में मिला 70 सेमी लंबी पूंछ वाला बच्चा

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT