होम / YS Sharmila Reddy: हाउस अरेस्ट के डर से शर्मिला रेड्डी ने बिताई दफ्तर में रात, आखिर क्यों मुश्किलों में पड़ी प्रदेश अध्यक्ष

YS Sharmila Reddy: हाउस अरेस्ट के डर से शर्मिला रेड्डी ने बिताई दफ्तर में रात, आखिर क्यों मुश्किलों में पड़ी प्रदेश अध्यक्ष

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : February 22, 2024, 11:43 am IST

India News(इंडिया न्यूज), YS Sharmila Reddy: आंध्र प्रदेश कांग्रेस प्रमुख वाईएस शर्मिला रेड्डी को नजरबंदी से बचने के लिए कल रात विजयवाड़ा में अपने पार्टी कार्यालय में रात बितानी पड़ गई। वाईएस शर्मिला के नेतृत्व में कांग्रेस ने सचिवालय पर विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है, जिसके चलते उन्हें खुद को नजरबंदी से बचाने के लिए पार्टी दफ्तर में ही रहना पड़ा।

दरअसल, उनके नेतृत्व में कांग्रेस ने ‘चलो सचिवालय’ विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है, जिसके चलते उन्हें खुद को नजरबंदी से बचाने के लिए पार्टी दफ्तर में ही रहना पड़ा गया।

सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

बता दें कि, राज्य सरकार से बेरोजगार युवाओं और छात्रों की समस्याओं का समाधान करने की मांग करते हुए कांग्रेस ने ‘चलो सचिवालय’ विरोध का आह्वान किया है। विजयवाड़ा के आंध्र रत्न भवन में मीडिया से बातचीत करते हुए  शर्मिला ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पिछले पांच वर्षों में युवाओं, बेरोजगारों और छात्रों की महत्वपूर्ण समस्याओं को हल करने में पूरी तरह से विफल रहे हैं।

शर्मिला ने क्या कहा

शर्मिला ने कहा कि, यदि हम बेरोजगारों की ओर से विरोध का आह्वान करते हैं, तो क्या आप हमें नजरबंद करने का प्रयास करेंगे? क्या लोकतंत्र में हमे विरोध करने का अधिकार नहीं है? क्या यह शर्मनाक नहीं है कि एक महिला होने के नाते मुझे पुलिस और गिरफ्तारी से बचने के लिए कांग्रेस पार्टी कार्यालय में रात गुजारनी पड़े।

ये भी पढ़े- अगस्त्य नंदा के प्रोमो के बाद फैंस ने की Aishwarya Rai को व्हाट द हेल नव्या पॉडकास्ट पर देखने की मांग

बेरोजगारों  के लिए हमारा संघर्ष नहीं रुकेगा – शर्मिला 

शर्मिला ने आगे कहा कि, क्या हम आतंकवादी हैं या असामाजिक ताकतें हैं? वे हमें रोकने की कोशिश कर रहे हैं। इसका मतलब है कि वे (सरकार) हमसे डरते हैं। वह अपनी अक्षमता, वास्तविक सच्चाई को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। भले ही वह हमें रोकने की कोशिश करें, हमारे कार्यकर्ताओं को रोकें, बेरोजगारों की ओर से हमारा संघर्ष नहीं रुकेगा।

ये भी पढ़े-

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.