होम / Encounter in Kashmir 3 आतंकी ढेर, गोला बारूद बरामद

Encounter in Kashmir 3 आतंकी ढेर, गोला बारूद बरामद

Vir Singh • LAST UPDATED : September 23, 2021, 12:08 pm IST

इंडिया न्यूज, श्रीनगर :

Encounter in Kashmir सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में तीन आतंकियों को मार गिराया है। जानकारी के अनुसार मारे गए तीनों आतंकी वही हैं जो हाल ही में पीओके से घुसपैठ कर भारतीय क्षेत्र में आग गए थे। आतंकियों के कब्जे से भारी मात्रा गोला-बारूद, हथियार, विदेशी करंसी व अन्य साजो सामान भी बरामद किया गया है।

Encounter in Kashmir संयुक्त अभियान चलाया गया

उत्तर कश्मीर के बारामुला जिले में उड़ी में एक संयुक्त अभियान में आतंकियों को मार गिराने में सुरक्षा बलों ने कामयाबी हासिल की। मुठभेड़ में एक जवान के घायल होने की भी सूचना है।

जीओसी चिनार और आइजीपी कश्मीर ने संयुक्त रूप से श्रीनगर के बीबी कैंट प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी। सुरक्षा बलों को उड़ी में आतंंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसी आधार पर सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के गहन तलाशी अभियान शुरू किया। इस बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया।

Encounter in Kashmir हथियारों से अंदाजा लगा सकते हैं कि आतंकियों का कितनी बड़ी वारदात को अंजाम देने का प्लान था

आतंकियों के पास से पांच एके-47 रायफल, आठ पिस्तौल, 45 ग्रेनेड, दो यूबीजीएल, भारी मात्रा में कारतूस, विदेशी करंसी, सेटेलाइट फोन, खाने-पीने के सामान आदि बरामद किए गए। इससे अंदाजा लगा सकता है कि मारे गए आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

Read More : Three Terrorists Arrested From Punjab

Read More : Intelligence Agencies Alert त्योहारों में बड़े हमले की फिराक में आतंकी

Connact Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.