होम / Haryana Voting के दिन किसने रची साजिश? BJP के 4 बड़े नेताओं के लेकर फैली ऐसी झूठी खबर, यहां जानें सच्चाई

Haryana Voting के दिन किसने रची साजिश? BJP के 4 बड़े नेताओं के लेकर फैली ऐसी झूठी खबर, यहां जानें सच्चाई

Utkarsha Srivastava • LAST UPDATED : October 5, 2024, 2:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Haryana Voting: हरियाणा की कुल 90 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। इस दौरान मतदान केंद्रों से लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच हलचल मची हुई है। इस बीच एक हैरान कर देने वाली फेक खबर फैल रही है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि मतदान वाले दिन ही बीजेपी (BJP) ने एक बड़ी कार्रवाई कर डाली है, जो पार्टी के 4 नेताओं को बाहर किए जाने से जुड़ी है। हालांकि, सच्चाई कुछ और ही है। आगे जानें इस फेक न्यूज में किन नेताओं का नाम आया है और क्या है पूरा मामला?

दरअसल, सोशल मीडिया पर हरियाण पोलिंग के दिन सोशल मीडिया पर खबर फैल रही है कि बीजेपी के 4 बड़े नेताओं पर बड़ी कार्रवाई हुई है और उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया है। इन नेताओं में कुरुक्षेत्र से सांसद नवीन जिंदल की मां सावित्री जिंदल के अलावा गौतम सरदाना, तरुण जैन और अमित ग्रोवर के नाम शामिल हैं। इस पर सावित्री ने रिएक्शन भी दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा कि ‘मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। कुछ पता चलेगा तो आपको बताऊंगी’।

HJP उम्मीदवार बलराज कुंडू पर मतदान के बीच हुआ हमला, वीडियो जारी कर पूर्व मंत्री पर लगाया ये आरोप

हालांकि, इस फेक खबर के फैलने के बाद बीजेपी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर सच्चाई बता दी गई है। पार्टी ने इस खबर को पूरी तरह फेक बताया है। पार्टी के X अकाउंट पर पोस्ट करते हुए उस प्रेस विज्ञप्ति पर FAKE का ठप्पा लगाया गया है, जिसमें पार्टी के नेताओं को निकाले जाने का दावा किया गया था। इस पोस्ट से जाहिर है वोटिंग के दिन बीजेपी से 4 नेताओं को निकाले जाने की बात पूरी तरह से झूठी है।

जुलाना में BJP प्रत्याशी के साथ धक्का मुक्की आरोप, जानें कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट ने मतदान के बाद क्या कहा?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.