होम / Festival Of Ideas: विपक्षी दलों से अगर वन टू वन लड़ाई हुई तो बीजेपी का वोट प्रतिशत खुद ही बढ़ेगा: भाजपा नेता सैयद जफर इस्लाम 

Festival Of Ideas: विपक्षी दलों से अगर वन टू वन लड़ाई हुई तो बीजेपी का वोट प्रतिशत खुद ही बढ़ेगा: भाजपा नेता सैयद जफर इस्लाम 

Mudit Goswami • LAST UPDATED : August 25, 2023, 11:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Festival Of Ideas, दिल्ली: ITV नेटवर्क की तरफ से 24 और 25 अगस्त, 2023 को देश की राजधानी दिल्ली में फेस्टिवल ऑफ आइडियाज (Festival Of Ideas) कॉन्क्लेव का आजोयन किया जा रहा है। इस कॉन्क्लेव में देश के तमाम क्षेत्रों के दिग्गज लोग (Festival Of Ideas) अपने विचारों को देश की जनता के साथ साझा करे रहे हैं। इश कड़ी में कांग्रेस के दिग्गज नेता और भारत सरकार में भूतपूर्व विदेश मंत्री रहे सलमान खुर्शीद ने महागठबंधन और राजनीति को लेकर अपने वचार सांझा किए।

इसी क्रम में भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता रहे हैं सैयद जफर इस्लाम ने अपने विचारों के साझा किया। उन्होंने बीजेपी के मुद्दों के बारें में बताते हुए विपक्षी गठबंधन INDIA की चुनौती के सवाल पर कहा कि अगर पश्चिम बंगाल की बात करें तो विपक्ष में कांग्रेस और उधर TMC सरकार है इन दोनों का वोट प्रतिशत 84 प्रतिशत है, तो क्या ये एक साथ लड़ेंगे? वहां विपक्ष, कांग्रेस और TMC अलग लडेंगी। अगर गठबंधन हुआ तो रिजल्ट विपरीत होगा।

“बीजेपी का वोट प्रतिशत खुद ही बढ़ेगा”

उन्होंने कहा कि अगर पूरा विपक्ष मिलकर वन टू वन लड़ाई हुई तो बीजेपी का वोट प्रतिशत खुद ही बढ़ेगा। जनता देख रही है कि किसको वोट देना चाहिए और किसी सरकार बन रही है। अगर विपक्ष के साथ वन टू वन होगा तो उसकी भी मैंपिंग हमने कर रखी है। उन्होंने कहा कि हम (बीजेपी) 300 के आकड़े से भी आगे रहेंगे।

“इसरो बनने के बाद से अब हमने इसरो को भी गति दी”

राम मंदिर के मुद्दे पर भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता रहे हैं सैयद जफर इस्लाम ने कहा कि राममंदिर हमारे लिए चुनाव का मुद्दा नहीं है। ये हमारी आस्था का मुद्दा है। हमने लोगों से कहा कि हम बनाएंगे तो हमारे इसे बनाने में सहयोग सभी पार्टियों से आगे बढ़ कर किया है। हमने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ही ये काम किया। जैसे हमने चंद्रयान मिशन को गति देने का काम किया है। इसरो बनने के बाद से अब हमने इसरो को भी गति दी है।

राहुल गांधी पर क्या बोले बीजेपी नेता

क्या राहुल गांधी गंभीर नेता है के सवाल पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी गंभीर नेता हो गए के नहीं हुए ये जनता फैलसा करेगी। लेकिन राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। हां पहले वो जो बर्ताव किया करते हैं उस में अंतर आया हैं और वो इससे बचते दिख रहें है। अमेठी में राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर बीजेपी नेता ने कहा कि “सब का स्वागत है’

यह भी पढ़े-

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT