होम / Goa Election 2022 ममता ने कहा बीजेपी को हराना है तो गठबंधन में शामिल हो सभी पार्टीयां

Goa Election 2022 ममता ने कहा बीजेपी को हराना है तो गठबंधन में शामिल हो सभी पार्टीयां

India News Editor • LAST UPDATED : December 14, 2021, 6:49 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Goa Election 2022 : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गोवा दौरे पर हैं। इस दौरे पर ममता ने गोवा के क्षेत्रीय सगंठन महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के साथ अगले साल होने वाले चुनावों के लिए गठबंधन कर लिया। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने काग्रेंस पार्टी को भी इस गठबंधन का हिस्सा बनने के लिए कहा। ममता ने कहा कि अगर हमें गोवा में भाजपा को हराना चाहता है, तो यह सभी भाजपा विरोधी पार्टीयों को साथ आना होगा।

हमारी पार्टी हिंदू विरोधी नहीं (Goa Election 2022)

ममता ने कहा कि भाजपा ने हमें एक हिंदू विरोधी पार्टी के तौर पर लोगों के सामने पेश करती है। लेकिन ऐसा नहीं है। हमारी पार्टी किसी भी तरह से हिंदू विराधी नहीं है। और मुझे भाजपा से चरित्र प्रमाणपत्र नहीं चाहिए। वहीं ममता ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि हमने गोवा में महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के साथ गठबंधन किया है। और भाजपा को हराने के लिए यह जरूरी भी है। और कांगे्रस को भी इस गठबंधन का हिस्सा बनना चाहिए। लेकिन अगर वे ऐसा नहीं करते तो दूसरी पार्टी भी ऐसा नहीं करेगी। (Goa Election 2022)

कल एनीसीपी नेता को किया था अपनी पार्टी में शामिल (Goa Election 2022)

ममता ने सोमवार को गोवा में एनीसीपी के सीनियर लीडर और विधायक चर्चिल अलेमाओ और उनकी बेटी वलांका को अपनी पार्टी टीएमसी में शामिल कराया। वहीं इससे पहले भी बड़े नाम उनकी पार्टी में शामिल हो चुके हैं। इससे पहले गोवा में कांग्रेस के सीनियर लीडर और पूर्व मुख्यमंत्री लुईजिन्हो फलेरियो को टीएमसी में शामिल कराया था। वहीं, चर्चित टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ मशहूर अभिनेत्री नफीसा अली को भी पार्टी की सदस्यता दिलाई थी।

Also Read : Terrorist Attack Update श्रीनगर में आतंकी हमले का कारण बढ़ी लापरवाही!

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT