होम / पोते ने दादी की दी बलि, शिवलिंग पर चढ़ाया खून, इस लड़के की खौफनाक करतूत देख कांप गई पुलिस

पोते ने दादी की दी बलि, शिवलिंग पर चढ़ाया खून, इस लड़के की खौफनाक करतूत देख कांप गई पुलिस

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 21, 2024, 12:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Grandson kill His Grandmother: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां के नंदिनी थाना क्षेत्र में शनिवार को एक युवक ने अपनी दादी की त्रिशूल मारकर हत्या कर दी है। इसके बाद वह पास के शिव मंदिर में गया और दादी के खून से अभिषेक किया। यहां उसने खून पर ‘श्री शिवाय नमस्तुभ्यं’ का मंत्र भी लिखा। दादी को मारने के बाद खुद को भी त्रिशूल से घायल कर लिया।

मंदिर से त्रिशूल ले गया था

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने खुद को भी त्रिशूल से घायल कर लिया है। पुलिस ने आरोपी घायल पोते गुलशन को हिरासत में लेकर अस्पताल पहुंचा दिया है। फिलहाल उसका इलाज एम्स रायपुर में चल रहा है। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए नंदिनी थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि दुर्ग जिले के नंदिनी थाना क्षेत्र में मंदिर में पूजा-पाठ करने वाला गुलशन गोस्वामी अपनी दादी रुक्मणी गोस्वामी के साथ रहता है। शनिवार रात करीब साढ़े सात बजे गुलशन ने अपनी 70 वर्षीय दादी पर त्रिशूल से हमला कर दिया।

बिश्नोई समाज से क्या छुपा रहे है Salman Khan? किसका इल्जाम अपने सिर पे ले रहे है भाईजान, लॉरेंस बिश्नोई को नहीं पता पूरा सच, सामने आया वीडियो?

त्रिशूल से दादी पर किया हमला

पोते के त्रिशूल से सबसे पहले दादी के सिर पर हमला किया। इस हमले से दादी बुरी तरह घायल हो गईं और गिर भी गईं। इसके बाद पोते गुलशन ने अपनी दादी का फैला हुआ खून इकट्ठा किया और उस खुन को पास के शिव मंदिर में जाकर शिवलिंग पर खून छिड़का। यहां उसने शिवलिंग के चारों तरफ खून फैलाया और उस पर अपने हाथ से ‘श्री शिवाय नमस्तुभ्यं’ भी लिखा। बताया जा रहा है कि युवक गुलशन गोस्वामी मंदिर से ही त्रिशूल लेकर गया था।

रूठे Akhilesh Yadav के साथ Rahul Gandhi ने की ऐसी डील, बढ़ गई योगी की टेंशन, कांग्रेस का सबसे बड़ा खेला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.