होम / Hyderabad: नवनीत राणा की अकबरुद्दीन ओवैसी को चेतावनी पर AIMIM ने दिया जवाब, जानें क्या कहा-Indianews

Hyderabad: नवनीत राणा की अकबरुद्दीन ओवैसी को चेतावनी पर AIMIM ने दिया जवाब, जानें क्या कहा-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 9, 2024, 12:05 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Hyderabad: भारतीय जनता पार्टी के नेता नवनीत राणा ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी के 2013 के भड़काऊ बयान का हवाला देते हुए हैदराबाद में ओवैसी बंधुओं को एक परोक्ष चेतावनी देते हुए कहा कि “अगर पुलिस हटा दी गई या उसे खड़ा कर दिया गया तो हमें 15 सेकंड लगेंगे”। इसके बाद AIMIM के नेता वारिस पठान ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि,नवनीत राणा के बयान से संकेत मिलता है कि वह अमरावती में लोकसभा चुनाव हारने जा रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि 2013 में एक बैठक में अकबरुद्दीन ओवैसी ने कथित तौर पर “100 करोड़ हिंदुओं” को चेतावनी दी थी कि अगर पुलिस “15 मिनट” के लिए हटा दी गई तो उनका समुदाय दिखाएगा कि वह क्या कर सकता है।

ये भी पढ़े:- Jammu and Kashmir: पुलवामा के झेलम नदी में पलटी नाव, 2 लापता लोग लापता-Indianews

नवणीत राणा का बयान

मिली जानकारी के अनुसार एआईएमआईएम नेता के बयान का हवाला देते हुए, इस बार भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे नवनीत राणा ने कहा, “छोटा भाई कहता है ’15 मिनट के लिए पुलिस हटाओ ताकि हम उन्हें दिखा सकें कि हम क्या कर सकते हैं’। मैं छोटे भाई (अकबरुद्दीन) को बताना चाहता हूं कि आपको 15 मिनट लग सकते हैं, लेकिन हमें केवल 15 सेकंड लगेंगे…अगर हम आगे आएं तो हमें 15 सेकंड लगेंगे। बता दें कि, नवनीत राणा हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र से मौजूदा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ़ मैदान में उतरी भाजपा की उम्मीदवार माधवी लता के लिए प्रचार कर रहे थे। असदुद्दीन 2004 से हैदराबाद से निर्वाचित प्रतिनिधि हैं। वे पहले अविभाजित आंध्र प्रदेश में दो बार विधायक चुने गए थे।

ये भी पढ़े:- Gurpatwant Pannun: गुरपतवंत पन्नून की हत्या मामले में अमेरिकी दावों की रूस ने की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews

वरिस पठान का पलटवार

भाजपा नेता की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए वारिस पठान ने कहा, “नवनीत राणा को समझ आ गया है कि वह अमरावती में चुनाव हारने जा रही हैं। आनंद राज अंबेडकर, जिन्हें हमारी पार्टी का समर्थन प्राप्त है, जीतने जा रहे हैं। वह सदमे में हैं, और इसीलिए वह यह सब कह रही हैं। पुलिस या चुनाव आयोग ने अभी तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? वे (भाजपा) ध्रुवीकरण और सांप्रदायिक विद्वेष फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।” माधवी लता के लिए प्रचार करते हुए नवनीत राणा की ‘पाकिस्तान’ वाली टिप्पणी माधवी लता को “शेरनी” कहते हुए नवनीत राणा ने कहा कि वह हैदराबाद को पाकिस्तान बनने से रोकेंगी और राज्य के विकास के लिए काम करेंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT