होम / Income Tax Department Raids : अब शिवसेना नेता यशवंत जाधव के घर आयकर का छापा

Income Tax Department Raids : अब शिवसेना नेता यशवंत जाधव के घर आयकर का छापा

Vir Singh • LAST UPDATED : February 25, 2022, 12:34 pm IST

Income Tax Department Raids

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Income Tax Department Raids आयकर विभाग (Income Tax Department) की टीम आज सुबह शिवसेना नेता (Shiv Sena Leader) और मुंबई नगर निगम की स्थायी समिति के अध्यक्ष यशवंत जाधव (Yashwant Jadhav) से पूछताछ करने पहुंची है। गौरतलब है कि इसी सप्ताह दो दिन पहले मनी लॉन्ड्रिंग मामले में महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के मंत्री व एनसीपी (NCP) के सीनियर लीडर नवाब मलिक को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार किया है। उनकी गिरफ्तारी के विरोध में महाराष्ट्र में कल प्रदर्शन हुए थे और उसमें यशवंत की पत्नी यामिनी जाधव भी शामिल हुई थीं।

Also Read : Money Laundering Case Maharashtra : नवाब मलिक गिरफ्तार, एनसीपी कार्यकर्ताओं का हंगामा

आयकर विभाग की टीम के साथ सीआरपीएफ के जवान (Income Tax Department Raids)

यशवंत जाधव के मझगांव स्थित आवास पर आज सुबह इनकम टैक्स विभाग के अफसर व अन्य कर्मी दलबल के साथ पहुंचे और छानबीन की। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवान टीम केस पहुंचे हैं। जाधव के घर पर कागजात की जांच अभी की जा रही है। उनके किस मामले में पूछताछ की जा रही है, फिलहाल यह कंफर्म नहीं है।

नवाब मलिक की गिरफ्तारी के विरोध में आयोजित प्रदर्शन में कई मंत्री शामिल हुए

Income Tax Department Raids
महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के मंत्री व एनसीपी के सीनियर लीडर नवाब मलिक

गौरतलब है कि कल महाराष्ट्र में कई जगह नवाब मलिक की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन हुए और प्रदर्शनों में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के अलावा राज्य के कई अन्य मंत्रियों ने भी मुंबई में धरना दिया था। मलिक को धन शोधन के एक मामले में ईडी ने अरेस्ट किया है। प्रदर्शन शुरू होने के करीब एक घंटे तक शिवसेना का कोई वरिष्ठ नेता धरना स्थल पर नजर नहीं आए। बाद में, शिवसेना नेता एवं राज्य के उद्योग मंत्री सुभाष देसाई पहुंचे।

Also Read : आप के राष्ट्रीय सचिव को ईडी का नोटिस, पार्टी ने साधा निशाना

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT