होम / Indore News: इंदौर के क्लॉथ मार्केट में लगी भीषण आग, दुकान में रखा सामान जलकर खाक

Indore News: इंदौर के क्लॉथ मार्केट में लगी भीषण आग, दुकान में रखा सामान जलकर खाक

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 5, 2024, 3:12 pm IST

India News MP (इंडिया न्यूज़),Indore News: इंदौर के क्लॉथ मार्केट में लगी भीषण आग, दुकान में रखा सामान जलकर खाकमध्य प्रदेश के इंदौर के कपड़े मार्केट की तीसरी मंजिल 1 दुकान में शनिवार सुबह आग लग गई। मौके पर पहुंचने में फायर ब्रिगेड की दमकल को पहुंचने में काफी मुश्किल आई, क्योकि गलियां काफी संकरी थी। आग सुबह उस समय लगी, जब अधिकतर दुकानें बंद रहती है और रोड पर वाहन नहीं खड़े रहते। यदि दिन में आग लगती तो फायर ब्रिगेड को जाने में और अधिक समय लगता। फायर ब्रिगेड ने आग बुझाकर इसे फैलने से रोका, नहीं तो आसपास की दुकानें भी चपेट में आ सकती थी।

व्यापारी भी मौके पर पहुंच गए

आपको बता दें कि कपड़े मार्केट की 1 दुकान में शनिवार सुबह लोगों ने धुआं उठते देखा। दुकान पंकज सोमानी की है। धुआं दुकान की तीसरी और चौथी मंजिल से उठ रहा था। कुछ ही देर बाद आग की लपटें उठने लगी। आग देख गली में चारो तऱफ अफरा-तफरी मच गई, क्योकि आसपास दूसरी दुकानें भी थी। उन दुकानों के व्यापारी भी मौके पर गए।

आग पर काबू पाया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आग लगने के करीब आधे घंटे बाद फायरब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर गए और उपर की मंजिल की आग पर काबू पाया। दुकान तक जाने के लिए एक ही गली थी। इस कारण 1 ही दमकल को जाने की वहां जगह मिल पाई थी। बता दें कि तीसरी और चौथी मंजिल की दुकान का उपयोग गोडाउन की तरह हो रहा था। आग शार्ट सर्किट के कारण लगी और दुकान में रखा कपड़ा जलकर खाख हो गया। आग बुझने से दूसरे व्यापारियों ने ने राहत की सांस ली, यदि आग बुझान में देरी होती तो दूसरी दुकानों को भी आग की चपेट में आ सकती थी।

Deer Hunting Case: हिरणों का शिकार करने वाले आरोपी की जेल में हुई मौत, जानें पूरा मामला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.