होम / Indore News: मेट्रो के गड्ढे में गिरने से किसान की हुई मौत, रातभर पड़ा रहा बारिश में शव…

Indore News: मेट्रो के गड्ढे में गिरने से किसान की हुई मौत, रातभर पड़ा रहा बारिश में शव…

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 1, 2023, 3:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Indore News: इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में मेट्रो प्रोजेक्ट वालों की लापरवाही के कारण धार के किसान भरत सिंह (46) की दर्दनाक मौत हो गई। रविवार रात वह पोल के लिए खोदे गए 8 फीट गहरे गड्ढे में बाइक समेत जा गिरा। रातभर उसका शव बारिश में पड़ा रहा।

दरअसल पूरी घटना एरोड्रम थाना क्षेत्र की सुपर कॉरिडोर चौराहे की है जहां पर मेट्रो के पोल के लिए खोदे गए गड्ढे को आसपास से कवर कर दिया गया था, लेकिन सामने से खुला ही छोड़ दिया था। अंधेरे में किसान भरत को गड्ढा नजर नहीं आया। जिस कारण मेट्रो प्रोजेक्ट पर काम करने वालो की लापरवाही ने एक बुजुर्ग व्यक्ति की जान ले ली वहीं मृतक भरत सिंह के परिजन ने पुलिस को बताया कि भरत सिंह रविवार शाम 5 बजे धार से इंदौर कालानी नगर में रहने वाले अपने भाई के यहां आ रहा था। और रातभर घर नहीं लौटे।

डीसीपी ने बोला भरत सिंह शराब पिये होगा

सुबह एरोड्राम थाने से परिजनों को फोन आया तब पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है। जिला अस्पताल पहुंचे तो वहां मेट्रो के कर्मचारी भी पहुंचे और दावा करने लगे कि हमने तो वहां सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम कर रखे हैं। वहीं पूरी घटना को लेकर डीसीपी आदित्य मिश्रा ने बताया कि मृतक संभवतः शराब पिये होगा और उस दिन पुलिस गश्त ज्यादा होने की वजह से मृतक बच रहा होगा संभवतः उसी कारण भरत गड्ढे में जा गिरा होगा फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है ताकि पता चल सकेगा कि मृतक ने शराब पी थी या नही।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT